Meet Spoiler: प्रियंका ने ठुकराया राज का प्यार

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: प्रियंका ने ठुकराया राज का प्यार 27426

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। पिछले एपिसोड में आप सभी ने देखा, कि सुमीत एक बड़ी दुविधा में फंस जाती है क्योंकि उसे एक ऐसे व्यक्ति को चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है जो पुल पार कर सके और खुद को आग से बचाने में सफल रहे। हालाँकि, सुमीत के दिमाग में एक विचार आया है। वह श्लोक को चलकर आने का सुझाव देती है और राज को हाथ के बल खड़े होकर पुल पार करने के लिए कहती है। दोनों ऐसा करने में सफल हो जाते हैं और अपने दमदार विचारों और बंधन से एक और कार्य जीतने में सफल रहती हैं। जल्द ही, सुमीत शगुन की जान खतरे में डाल देती है और रौनक से उसे बचाने के लिए कहती है लेकिन वह अपनी मां को बचाने से इनकार कर देता है।

बाद में, शगुन श्लोक को जन्माष्टमी से जुड़ा एक कार्य सौंपती है। हालाँकि, श्लोक ने अपने पिता को आने और इसके लिए अभ्यास करने में मदद करने के लिए बुलाया। हालांकि श्लोक अपने पिता से बात करता है लेकिन असल में उसके पिता मर चुके हैं। जब पूनम और श्लोक के ताऊजी श्लोक के पिता की मृत्यु के बारे में बात करते हैं। सुमीत उनकी बातचीत सुन लेती है और चौंक जाती है। जल्द ही, पूनम ने सुमीत को श्लोक के पिता की मृत्यु से जुड़ी पूरी कहानी को बताया।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सुमीत को सपना आता हैं, कि श्लोक को अपने पिता की मौत की सच्चाई पता चलने के बाद श्र्लोक खुद पर चाकू से हमला कर देता है। पूर्वा बुरे सपने से डर जाती है और जल्द ही श्लोक उसे शान्त करने की कोशिश करता है। सुमीत ने श्लोक को अनोखे तरीके से सच बताने का फैसला किया ताकि इस पर कोई तीखी प्रतिक्रिया न हो। इस बीच, राज प्रियंका से अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रपोज करता है, जबकि दोनों बाजार जाते हैं। हालाँकि, राज के बारे में अलग राय रखने वाली प्रियंका ने उसके प्यार को ठुकराने का फैसला किया।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।