Meet Spoiler: चौधरी परिवार में पूनम है गद्दार, सुमीत को पता चली सच्चाई

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: चौधरी परिवार में पूनम है गद्दार, सुमीत को पता चली सच्चाई 25302

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। गौरतलब हैं, कि श्लोक (सैयद रजा अहमद) अपने परिवार पर खतरे के डर से भावनात्मक रूप से बिखर चुका है। हालाँकि, पूनम (अदिति देशपांडे) श्लोक को संभालती है और उसे शगुन के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ने के लिए मजबूत करने की कोशिश करती है।

पूरा चौधरी परिवार तीज की तैयारी करता है और सुमीत को एक सरप्राइज देने का फैसला करता है। दूसरी ओर, सुमीत (आशी सिंह) घर आती है और शगुन के दूसरे कार्य के बारे में विचार करती है। हालांकि, प्रियंका ने परिवार को बताया कि सुमीत परिवार के सदस्यों पर संदेह कर रही है और सोचती है कि उनमें से एक सदस्य ने शगुन (आम्रपाली गुप्ता) से हाथ मिला लिया है। श्लोक सुमीत पर उसके परिवार पर संदेह करने के लिए गुस्सा हो जाता है। वह जल्द ही खौलता हुआ दूध का बर्तन उठाता है और फेंक देता है। श्लोक की हरकत देखकर सुमीत दंग रह जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अशोक शहर के एक प्रसिद्ध ज्योतिषी के बारे में सभी को बताता है।जल्द ही, सुमीत गद्दार को ढूंढने के लिए एक योजना तैयार करती है। वह ज्योतिषी के भेष में घर आती है और बताती है कि परिवार में एक गद्दार है। सुमीत ने खुलासा किया कि गद्दार का नाम उनकी अपनी अलमारी में कागज के एक छोटे टुकड़े पर लिखा है। पूनम, जो गद्दार है, डरती है और कागज छिपाने के लिए भागती है। लेकिन सुमीत उसे देख लेती है और घर में गद्दार को पकड़ लिया जाता है।

क्या सुमीत श्लोक और परिवार के सभी सदस्यों को यह सच्चाई बताएगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।