Meet Spoiler: सुमीत के घाव पर पूनम ने किया मरहम-पट्टी

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Auto Draft 21388

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत दर्शकों को लुभाने में सफल दिख रहा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, राज पुलिस के साथ श्लोक के घर पहुंचता है और सुमीत को घर लौटने के लिए कहता है। हालाँकि, सुमीत ने ठान लिया हैं, कि वह अपना हक लेकर ही रहेंगी और वह इस कार्य के लिए श्लोक के घर पर ही रहेगी। वह अपनी शादी को साबित करने के लिए 21 दिन के समय की मांग करती है।

राज भावुक हो जाता है क्योंकि सुमीत घर लौटने से इनकार कर देती है और उससे रिश्ता तोड़ती है। दूसरी ओर, रौनक आत्महत्या का नाटक करता है और उसके चाहने वालों द्वारा श्लोक के घर पर पथराव किया जाता हैं। इस नाटक के दौरान सुमीत को चोट लग जाती है। हालांकि, सुमीत एक दीया लेकर फैन्स और मीडिया के सामने टूट पड़ते हैं। उनकी ये हरकत हर किसी को हैरान कर देती है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि, सुमीत उन लोगों का डट कर सामना करती हैं, जो उस पर रौनक को धोखा देने का आरोप लगाते हैं। जल्द ही, वह झगड़े के बाद घर में प्रवेश करती है। सुमीत के सिर से खून बहता रहता है और श्र्लोक उसकी मदद के लिए दौड़ता है। हालाँकि, श्लोक की माँ, पूनम इस बड़े जिम्मेदारी को संभालने का फैसला करती है और सुमीत के घावों पर मरहम पट्टी करती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।