Meet Spoiler: यशोदा के लिए मीत ने दी अपने फैक्ट्री की कुर्बानी

Meet Spoiler: मीत यशोदा को बचाने के लिए अपने फैक्ट्री कि नीलामी करने के लिए तैयार हो जाती है।
Meet Spoiler: Meet sacrifices his factory for Yashoda 17310

Meet Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो को शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, गुणवंती यशोदा पर आग लगाने का आरोप लगाती है और यह सब सुनकर यशोदा हैरान हो जाती है। आस-पास के लोग‌ गुणवंती को अस्पताल में दाखिल कराते हैं। तभी इस मामले की जांच में पुलिस आ जाती है और वह यशोदा को गिरफ्तार कर लेते हैं। मीत और मनमीत यह सब देखकर दंग रह जाते हैं।

मनमीत गुणवंती से गुजारिश करता हैं, कि वह अपनी शिकायत वापस लेले। लेकिन, वह ऐसा करने से मना कर देती है। मनमीत को इस बात से बेहद तकलीफ होती है। दूसरी ओर, मीत महिंदर से यशोदा को बचाने के लिए कहती और वह इसके बदले में कुछ भी त्याग करने का फैसला करती है। महिंदर यशोदा को बचाने के लिए मीत से 50 करोड़ रुपये की मांग करता है। इतनी बड़ी रकम को सुनकर मीत दंग रह जाती है और वह सोचती है की वह इतनी बड़ी रकम कैसे देगी। महिंदर मीत से कहता हैं,कि वह अपनी दवा की फैक्ट्री को बेच दे और यह रकम अदा कर दे। जिसे मीत ने मीत अहलावत की याद में स्थापित किया था।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि, मीत यशोदा को बचाने के लिए अपने फैक्ट्री कि नीलामी करने के लिए तैयार हो जाती है। जब तक नीलामी की तैयारियां होती हैं, तब तक मीत यशोदा को घर लाती है। मनमीत मीत से पूछता हैं, कि उसने यशोदा को कैसा बचाया। मीत अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करती है और फैक्ट्री के बारे में कुछ नहीं बोलती है। हालांकि, शगुन घर आती है और सभी को मीत की फैक्ट्री के नीलामी के कागजात दिखाती है। मीत के त्याग के बारे में जानकर यशोदा और मनमीत टूट जाते हैं।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि मीत अपनी फैक्ट्री को बचा पाएगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।