Meet Spoiler: मीत को पता चलीं कनिका की सच्चाई

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: Meet learns Kanika's truth 15531

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का शो मीत (Meet) अपने दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो ने अपने शानदार कलाकारों के साथ दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। कथानक के अनुसार, गुणवंती और महिंदर चीकू को ले जाते हैं और भागने की कोशिश करते हैं। हालांकि, मीत की दादी उन्हें देख लेती हैं। गुणवंती और महिंदर चौंक जाते हैं। लेकिन वे उसे बेवकूफ बनाने और चीकू को ले जाने में कामयाब हो जाते हैं। वे चीकू को कनिका के गुंडों को सौंप देते हैं। हालांकि, पार्टी में गुणवंती और महिंदर चीकू को सुमीत के कपड़ों में देखकर चौंक जाते हैं। इस बीच कनिका सुमीत को देखकर चौंक जाती है। परिवार सुमीत की तलाश शुरू करता है।

मीत और मनमीत सुमीत की चिंता करते हैं और घर में उसकी तलाश करते हैं। जल्द ही, मनमीत को एक गुंडे का फोन आता है, जो उसे सुमीत से बात करवाता है। बाद वाला उसके पिता से उसे बचाने का अनुरोध करता है। मनमीत सुमीत के बदले में गुंडों को एक बड़ी रकम देने के लिए तैयार हो जाता है। हालांकि, गुंडे मनमीत से सुमीत के बदले में चीकू को उन्हें सौंपने के लिए कहते हैं। मनमीत डील को मीट से छुपाता है। बाद वाला रहस्य उजागर करने के लिए अनाथालय के आदमी से मिलने का फैसला करता है और चीकू की जिम्मेदारी मनमीत को सौंप देता है।

आगामी एपिसोड में, मनमीत दुविधा में पड़कर अपनी बेटी को बचाने के लिए चीकू की बलि दे देता है। वह कनिका को बुलाता है और चीकू को उसके हवाले कर देता है। इस बीच, मीत कनिका का भेष बनाकर अनाथालय के आदमी से मिलता है। मोहन की मौत के बारे में बात करते हुए, मीत को पता चलता है कि कनिका ने उसे मार डाला, और वह इस पूरे नाटक के पीछे असली अपराधी है। मीत ने मनमीत को फोन करके बताया, लेकिन वह उस तक नहीं पहुंच पाई।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि, क्या मीत चीकू को कनिका से बचा पाएगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।