Meet Spoiler: नई सरकार बनीं मीत हुड्डा

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: Meet Hooda in the new government 16842

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी का फिक्शन शो मीत अपने दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। जैसा कि हमें पता हैं, कि मनमीत शगुन को जानकारी देती हैं, कि अदालत ने चीकू की कस्टडी मीत को सौंप दी है। क्योंकि, वह उसकी जैविक मां है। शगुन इस खबर से गुस्सा हो जाती है और चली जाती है। किंतु, वह जाते-जाते उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देते हुए जाती है। आखिर में, मीत और मनमीत अपने बच्चों से मुलाकात करते हैं और खुश हो जाते है।

बाद में, मीत और मनमीत सरकार महल से रवाना होते हैं। अपने बेटे के जाने से सरकार को धक्का लगता हैं और वह टूट जाता है। तभी अचानक सरकार लक़वे की चपेट में आ जाता है और डॉक्टर इस बात की जानकारी उसके परिजनों को देते है। मनमीत और मीत को इस खबर की भनक लगती है और वह दंग रह जाते है। बिगड़ती तबीयत को देखकर मनमीत सरकार के सामने टूट पड़ता है।

आगामी एपिसोड में, सरकार के बीमारी से महिंदर को ख़ुशी होती है और इसके दिल में नया सरकार बनने का सपना जाग उठता है। वह सरकार बनकर सभी पर राज करने का फैसला करता है। सरकार और उनकी पत्नी, यशोदा, उनके विचार का विरोध करते हैं इसलिए वह यशोदा को एक नए कमरे में बंद कर देते हैं और अपने फैसले की घोषणा करने के लिए पंचायत में जाते हैं। तभी अचानक मीत और मनमीत पहुंचते हैं और वे उस कार्यवाही रोक देते है। मीत यशोदा को कमरे से बाहर सुरक्षित बाहर लाती है। सरकार खुश हो होकर मीत हुड्डा को नई सरकार के रूप में घोषित करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।