मीत स्पॉइलर: मीत हुड्डा ने मनमीत के हाथ पर अपने नाम का टैटू बनवाया

Meet Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो मीत में, मीत हुड्डा ने मनमीत के हाथ पर अपने नाम का टैटू बनानी की योजना बनाई है।
Meet spoiler: Meet Hooda gets his name tattooed on Manmeet's hand 3102

Meet Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है और शो को शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, मीत मनमीत को शराब पिलाकर फैक्ट्री के कागजात पर उसके हस्ताक्षर लेने की तैयारी कर रहा है। अपनी योजना को क्रियान्वित करने के लिए, वह घर पर एक छोटे से वेलेंटाइन डे का आयोजन करती हैं, वहां मीत सभी को नशीला पदार्थ पिलाती है।

बाद में, मीत फैक्ट्री की जमीन के कागजात मिठाई के एक डिब्बे में छिपा देता है और मनमीत वह डिब्बा ले लेता है। मीत खुद को शगुन का भेष बनाकर मनमीत से कागजात पर हस्ताक्षर करवाता है। मीत चौंक जाती है जब मनमीत उसे बताता है कि फैक्ट्री के कागजात नकली हैं।

अब आने वाले एपिसोड में मीत हुड्डा मनमीत को फंसा लेता है और उसे बिस्तर से बांध देता है। जल्द ही वह कमरे में धुंआ पैदा कर उसे बेहोश कर देती है। जब वह बेहोश हो जाता है, तो मीत हुड्डा मनमीत के हाथ पर अपना नाम लिखवा देता है। वह लिखती हैं ‘मनमीत मीत के पति हैं।’ बाद में, जब उसे होश आता है, तो वह अपने हाथ पर टैटू पाता है और चौंक जाता है।

अब आगे क्या होगा? मीत हुड्डा से कैसे बदला लेंगे मनमीत? जानने के जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।