Meet Spoiler: मीत ने करवाया गुणवंती को गिरफ्तार

Meet Spoiler: मीत अपने योजना के तहत गुणवंती से उसका गुनाह कबूल करवाती है और उसे पुलिस को सौंप देती है।
Meet Spoiler: Meet gets Gunwanti arrested 17450

Meet Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो को शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, महिंदर यशोदा को बचाने के लिए मीत से 50 करोड़ रुपये की मांग करता है। इतनी बड़ी रकम को सुनकर मीत दंग रह जाती है और वह सोचती है की वह इतनी बड़ी रकम कैसे देगी। महिंदर मीत से कहता हैं,कि वह अपनी दवा की फैक्ट्री को बेच दे और यह रकम अदा कर दे। जिसे मीत ने मीत अहलावत की याद में स्थापित किया था।

मीत यशोदा को बचाने के लिए अपने फैक्ट्री कि नीलामी करने के लिए तैयार हो जाती है। जब तक नीलामी की तैयारियां होती हैं, तब तक मीत यशोदा को घर लाती है। मनमीत मीत से पूछता हैं, कि उसने यशोदा को कैसा बचाया। मीत अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करती है और फैक्ट्री के बारे में कुछ नहीं बोलती है। हालांकि, शगुन घर आती है और सभी को मीत की फैक्ट्री के नीलामी के कागजात दिखाती है। मीत के त्याग के बारे में जानकर यशोदा और मनमीत टूट जाते हैं।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि मीत अपने फैक्ट्री को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। थोड़ी देर बाद, मीत को गुणवंती का फोन आता हैं, जिसमें वह फैक्ट्री के पेपर की मांग करती है और उस दौरान वह अपने नकली चोट की बता करती है। साथ ही, मीत के पास गुणवंती की नकली चोटों की तस्वीरे मिलती हैं, जो यशोदा के बेगुनाही का सबसे बड़ा सबूत है। मीत अपने योजना के तहत गुणवंती से उसका गुनाह कबूल करवाती है और उसे पुलिस को सौंप देती है। पुलिस द्वारा गुणवंती को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

क्या मीत अपने फैक्ट्री की नीलामी रूकवा पाएंगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।