Meet Spoiler: मीत ने दी शगुन को करारी मात, कोर्ट से मिली चीकू की कस्टडी

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: मीत ने दी शगुन को करारी मात, कोर्ट से मिली चीकू की कस्टडी 16666

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब हो। शो में, चीकू को खोजने की कहानी ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। कहानी के मुताबिक, मनमीत और मीत चीकू को ढूंढने के मिशन पर निकलते है। साल, उनका पीछा सरकार और उसकी टीम करती है। सरकार मीत और चीकू पर बंदूक तानता है, लेकिन मनमीत अपनी चतुराई का फायदा उठाकर उन्हें बचाने में सफल होती है। थोड़ी देर बाद, मनमीत मीत और चीकू को वहां से निकलने का निर्देश देती है।‌ मीत और चीकू वहां भागकर सरकार की कार में छिप जाते हैं, शगुन मनमीत पर गुस्सा हो जाती है। वह मनमीत के सामने सुमीत को नुकसान पहुंचाने का फैसला करती हैं, जिससे वह मीत और चीकू के ठिकाने की सच्चाई बयां करदे।

मीत का दम घुटने लगता है और चीकू मदद के लिए दौड़ता है। जल्द ही, सरकार की नजर उसपर पड़ती है और वह उसे पकड़ने के लिए गुंडों को भेजता है। मीत और मनमीत को इस बारे में पता चलता हैं, तो वह परेशान हो जाते हैं। मीत और मनमीत सरकार और शगुन से चीकू को छोड़ने के लिए कहते हैं। सरकार चीकू को मीत को देने के लिए एक शर्त रखता है। शर्त के मुताबिक, चीकू को मीत को देने के बदले मीत और मनमीत को हमेशा के लिए अलग होना पड़ेगा।

आगामी एपिसोड में, मीत अपने बेटे मनमीत की खातिर सरकार से गुहार लगाता है। सरकार का हृदय परिवर्तन होता है जो शगुन को चौंका देता है। वह चीकू की गर्दन पर चाकू रख देती है और उसके साथ भागने की कोशिश करती है। हालाँकि, मीत ने उसकी योजना को विफल कर दिया। जल्द ही मनमीत शगुन को बताता है कि अदालत ने मीत को चीकू की कस्टडी दे दी है क्योंकि वह उसकी जैविक मां है। शगुन गुस्सा हो जाती है और चली जाती है लेकिन वह उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देती है। अंत में, मीत और मनमीत अपने बच्चों से मिलते हैं।

क्या शगुन बदला लेने के लिए वापस आएगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।