Meet Spoiler: मीत को पता चली सरकार की दुष्ट योजना

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: Meet comes to know about the government's evil plan 15941

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) पिछले कुछ दिनों से अपने दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। जैसा कि अब तक हमने देखा, मीत, मीत अहलावत के लिए एक विशेष पूजा का आयोजन करती है और एक पुजारी को घर आमंत्रित करती है। पुजारी छह साल पहले हुए एक चमत्कार के बारे में बताता है। अपनी बातचीत के दौरान, वह मीत के लापता बेटे के जीवित होने और अनाथालय में रहने की बात करता है। मीट सभी बिंदुओं को जोड़ता है और अंत में पता चलता है कि उसका बेटा जीवित है और यह चीकू के अलावा कोई नहीं है। मीत मनमीत को गले लगाती हैं और वह उसके साथ अपनी उत्सुकता साझा करती हैं।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि मीत अपने बेटे चीकू से मिलने अनाथालय जाती है। हालांकि, मैनेजर उन्हें बताता है कि चीकू उसका बेटा नहीं है। इसके बजाय, वे एक और बच्चा लाते हैं और उल्लेख करते हैं कि वह मीत का बेटा है। किंतु, मीत इस बात को स्वीकार नहीं करती है और सच्चाई का पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट का रास्ता अपनाने का फैसला करती है। बाद में, मीत घर आती है और सुमीत के गले में एक लॉकेट देखती है। इस बारे में सुमीत से मीत सवाल करता है। सुमीत बताता हैं, कि लॉकेट चीकू का है। वह बताती है कि यह दादू उर्फ सरकार के साथ कैसा था, और उसे यह उससे मिला। मीत रहस्य सुलझाती है और जानती है कि सरकार जानती है कि चीकू उसका बेटा है इसलिए वह उसके खिलाफ साजिश रच रहा है।

अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।