Meet Spoiler: मासूम ने दी सुमीत को आखिरी चेतावनी

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: मासूम ने दी सुमीत को आखिरी चेतावनी 20234

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को एक नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। शो में, सुमीत और रौनक की संगीत समारोह में के बाद एक अलग मोड़ आया हैं। जैसा कि हमें पता हैं, सुमीत की परेशानियों को देखते हुए सुमीत का भाई कमरे प्रवेश करता है और उससे बातचीत करता है। राज सुमीत से पुछता हैं, कि उसपर शादी के लिए कोई दबाव तो नहीं है। हालांकि, सुमीत का कहना हैं, कि वह किसी दबाव में नहीं है। वह आगामी शादी के बारे में अपनी वास्तविक खुशी और उत्साह व्यक्त करती है।

हालांकि, थोड़ी देर में, रौनक एक लड़की के साथ एक कमरे में प्रवेश करता है; लेकिन, उसे नहीं पता हैं, कि कमरे में पर्दे के पीछे सुमीत और श्लोक भी मौजूद है। रौनक उस लड़की से कहता हैं, कि उसे सुमीत से नफ़रत है और वह केवल उससे बदला लेने के लिए शादी कर रहा है। सुमीत रौनक की बातें सुनकर आग बबूला हो उठती हैं और उसे फिर थप्पड़ मारती है। आखिर में वह उससे शादी करने से इंकार भी कर देती है।

आगामी एपिसोड में, शगुन को वाणी की गर्भावस्था की हकीकत पता चलती है और वह यह बात मासूम को बताने का फैसला करती है। शगुन का दावा हैं, कि अगर सुमीत और रौनक की शादी नहीं हुई तो वह वाणी और अभय के मिलन में बांधा डालेंगी। जल्दी ही, मासूम घर आकर सुमीत को पुरी दास्तां सुनाती है। स्थिति को बचाने और वाणी की शादी को बचाने के लिए बेताब, मासूम सुमीत को रौनक से शादी करने के लिए कहती है। जब सुमीत ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो मासूम ने सुमीत को आखिरी चेतावनी देती है।‌

इस मोड़ पर क्या करेगी सुमीत? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।