Meet Spoiler: सरकार ने लौटाई मीत की खुशी, रोकी फैक्ट्री की नीलामी

Meet Spoiler: देखिए मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: Government returns Meet's happiness, stops auction of factory 17568

Meet Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो को शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, मीत यशोदा को बचाने के लिए अपने फैक्ट्री का त्याग और उसकी नीलामी के लिए तैयार हो जाती है। जब तक नीलामी की तैयारियां होती हैं, तब तक मीत यशोदा को घर लाती है। मनमीत मीत से पूछता हैं, कि उसने यशोदा को कैसा बचाया। मीत अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करती है और फैक्ट्री के बारे में कुछ नहीं बोलती है। हालांकि, शगुन घर आती है और सभी को मीत की फैक्ट्री के नीलामी के कागजात दिखाती है। मीत के त्याग के बारे में जानकर यशोदा और मनमीत टूट जाते हैं।

मीत अपने फैक्ट्री को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। थोड़ी देर बाद, मीत को गुणवंती का फोन आता हैं, जिसमें वह फैक्ट्री के पेपर की मांग करती है और उस दौरान वह अपने नकली चोट की बता करती है। साथ ही, मीत के पास गुणवंती की नकली चोटों की तस्वीरे मिलती हैं, जो यशोदा के बेगुनाही का सबसे बड़ा सबूत है। मीत अपने योजना के तहत गुणवंती से उसका गुनाह कबूल करवाती है और उसे पुलिस को सौंप देती है। पुलिस द्वारा गुणवंती को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि मनमीत मीत को फैक्ट्री की नीलामी की जानकारी देता है और वे उस नीलामी को रोकने के लिए संघर्ष शुरू करते है। हालांकि, जब मीत कार्यक्रम स्थल पर पहुंचती है, तो महिंदर उसे बताता है कि फैक्ट्री की नीलामी हो चुकी है और अब फैक्ट्री उसका नहीं रहा। मीत का दिल टूट जाता है और बिखर जाती है। तभी अचानक सरकार सभी को जानकारी देता हैं, कि उसने कारखाना खरीदा है। जबकि महिंदर चौंक जाता है, मीत और मनमीत खुश हो जाते हैं। परिवार घर लौट आता है और बच्चे मीत और मनमीत की दोबारा शादी कराने की तैयारी करते हैं।

क्या महिंदर और गुणवंती उनकी शादी में को रोकने की कोशिश करेंगे? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।