Meet Spoiler: लक़वे की चपेट में आया सरकार

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
तिरुपति मंदिर में Adipurush के डायरेक्टर ओम राउत ने किया कृति सेनन को किस, मचा बवाल 16764

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है।‌ शो के अनुसार, सरकार की नजर चीकू पर पड़ती है और वह उसे पकड़ने के लिए अपने गुंडों को निर्देश देता है। इस खबर की जानकारी मीत और मनमीत को पड़ती और वह हैरान हो जाते है। सरकार चीकू को मीत को देने के लिए एक शर्त रखता है। शर्त के मुताबिक, चीकू को मीत को देने के बदले मीत और मनमीत को हमेशा के लिए अलग होना पड़ेगा।

मीत अपने बेटे के लिए सरकार से गुहार लगाती है और इससे सरकार का दिल पिघल जाता है। हालांकि, इस हृदय परिवर्तन से शगुन को हैरानी होती है। वह चीकू की गर्दन पर चाकू रख देती है और उसके साथ भागने की कोशिश करती है। हालाँकि, मीत ने उसकी योजना को असफल कर दिया। थोड़ी देर बाद, मनमीत शगुन को जानकारी देती हैं, कि कोर्ट ने मीत को चीकू की कस्टडी सौंप दी है क्योंकि वह उसकी जैविक मां है। शगुन गुस्सा हो जाती है और चली जाती है, लेकिन वह उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देती है। अंत में, मीत और मनमीत अपने बच्चों से मिलते हैं।

आगामी एपिसोड में, मीत और मनमीत सरकार को महल में छोड़कर निकल जाते हैं, जब मनमीत ने सरकार महल की पीठ में छुरा घोंपा। अपने बेटे के छोड़ कर चले जाने से सरकार परेशान हो जाती है। वह टूट जाता है और एक हमले का शिकार होता है। जल्दी ही परिजन उसे अस्पताल ले जाते हैं। डॉक्टर बताते हैं, कि सरकार पक्षाघात (लक़वे) के हमले से पीड़ित है। मनमीत और मीत उसके स्वास्थ्य के बारे में जानतीं हैं और चौंक जाते हैं। अपनी बिगड़ती तबीयत को देखकर मनमीत सरकार के सामने टूट जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।