Meet Spoiler: गोरिल्ला ने किया श्लोक पर हमला

Meet Spoiler: पढ़िए मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: गोरिल्ला ने किया श्लोक पर हमला 26538

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत और श्लोक, राज के साथ मिलकर रौनक से उसकी झूठी हरकत कबूल कराने के लिए एक योजना तैयार करते हैं। थोड़ी ही देर में, राज खुद को एक डॉक्टर के रूप में प्रदर्शित करता है और चौधरी के घर में एंट्री करता है। सुमीत और श्लोक राज को रौनक के कमरे में लाते हैं और रौनक को उसके इलाज के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं। सुमीत ने रौनक को बताया कि उसे झटके दिए जाएंगे और जल्द ही उसकी मानसिक बीमारी दूर हो जाएगी। रौनक परेशान हो जाता है और अपने नकली मानसिक बिमारी की सच्चाई उगल देता है। वह कबूल करता हैं, कि वह मानसिक रूप से बीमार नहीं हैं और बिल्कुल ठीक हैं।

शगुन कमरे में एंट्री करती है और रौनक को सच्चाई उजागर करने से रोक देती है। शगुन खेल के नियम तोड़ने के लिए सुमीत पर भी भड़क जाती है। जल्द ही, शगुन सुमीत को चेतावनी देती है और रूम से निकल जाती है। रौनक ने श्लोक को रसोई के अंदर देखा और गैस लीक होने के बाद दरवाजा बंद कर दिया। उसकी कोशिश रहती हैं, कि वह आग के चपेट में आ जाए और उसकी जान चली जाए। हालाँकि, सुमीत रसोई में प्रवेश करता है और उसे गैस रिसाव की गंध आती है। मौके पर सुमीत पहुंचती है और गैस नॉब बंद करके श्लोक की जान बचायी है।

अब आने वाले एपिसोड में, रौनक सुमीत को बेवकूफ बनाता है और श्लोक के खिलाफ अपनी योजना को अंजाम देने के लिए उसे घर से बाहर लाता है। रौनक जानबूझकर दादी को अपने साथ गोरिल्ला के पिंजरे के पास लेकर जाता है। जैसे ही यह बात श्लोक पता चलती हैं, वह दादी को बचाने के लिए भागता है। वह दादी और रौनक को ढूंढने में कामयाब हो जाता है और गोरिल्ला को देखने के लिए वहां खड़ा हो जाता है। जल्द ही, रौनक स्थिति का फायदा उठाता है और श्लोक को गोरिल्ला के पिंजरे के अंदर धक्का मार देता है।

क्या सुमीत श्लोक को बचा पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।