Meet Spoiler: चीकू ही है मीत का बिछड़ा हुआ बेटा, मीत को पता चली सच्चाई

Meet Spoiler: मीत स्पॉइलर देखिए।
Meet Spoiler: Cheeku is Meet's estranged son, Meet learns the truth 15846

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। कहानी के अनुसार, मनमीत और मीत सुमीत की तलाश जुट जाते हैं। बाद में, मीत को सुमीत के मिलने के कुछ संकेत हासिल होते है। मीत सुमीत के इशारे को समझ जाती है और वह उस जगह पहुंचती हैं, जहां सुमति को बंधक बनाया गया है। मीत कमरे में दाखिल होने के लिए जुगाड़ लगाती है और उसकी नजर सुमीत पर पड़ती है। वह कनिका और अन्य लोगों से लड़ती है और सुमीत को बचाती है। मीत सुमीत को घर ले आती है।

मीत ने चीकू को गोद लेने का फैसला करती है और इस विचार को वह मनमीत के साथ साझा करती है। मनमीत को भी मीत सही लगती है और वह उसके फैसले का समर्थन करती है। दूसरी ओर, सरकार को चीकू का लॉकेट मिल जाता है। लॉकेट में लगे तस्वीर से वह दंग रह जाती हैं, क्योंकि उसमें मीत हुड्डा और मीत अहलावत की तस्वीर रहती है। उसे पता चलता है कि चीकू मीत की पहली शादी का बेटा है। सरकार सच्चाई छिपाने और मीत से बदला लेने का फैसला करता है।

आगामी एपिसोड में, मीत मीत अहलावत के लिए एक विशेष पूजा का आयोजन करती है और एक पुजारी को घर बुलाती है। पुजारी छह साल पहले हुए एक चमत्कार के बारे में बताता है। अपनी बातचीत के दौरान, वह मीत के लापता बेटे के जीवित होने और अनाथालय में रहने की बात करता है। मीत सभी बिंदुओं को जोड़ता है और अंत में पता चलता है कि उसका बेटा जीवित है और यह चीकू के अलावा कोई नहीं है। मीत मनमीत को गले लगाती हैं और उसके साथ अपने उत्साह को शेयर करती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या मीत अपने बेटे से दोबारा मिल पाएगी?

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।