Meet Spoiler: बिट्टी और शगुन ने सुमीत के खिलाफ मिलाया हाथ

Meet Spoiler: मीत स्पॉइलर पढ़िए।
Meet Spoiler: बिट्टी और शगुन ने सुमीत के खिलाफ मिलाया हाथ 23276

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कहानी के अनुसार, शगुन सुमीत (आशी सिंह) के लिए एक बड़े गृह प्रवेश समारोह की आयोजन करती है। हालाँकि, शगुन समारोह के दौरान उसे मारने के लिए एक षड्यंत्र रचती है। सुमीत राज की बाहों में बेहोश हो जाती है, और जल्द ही पुलिस गृह प्रवेश समारोह में आती है। पुलिस ने रौनक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट का खुलासा किया और कहा कि उसने प्रिया की हत्या की है। रौनक के गिरफ्तार होने से शगुन हैरान हो जाती है।

इस बीच, सुमीत अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। श्लोक (सैयद रज़ा अहमद) समय पर अस्पताल में दवा लाकर सुमीत की जान बचाता है। सुमीत के ठीक होने के बाद, वह शगुन के घर पहुंचती है। सुमीत बताती है कि उसने रौनक को कैसे फंसाया और खुलासा किया कि उसने रौनक की जमानत रद्द कर दी है। शगुन सुमीत पर क्रोधित हो जाती है और उसे चुनौती देती है। शगुन सुमीत को मारने के लिए एक और जाल रचती है। हालाँकि, श्लोक सुमीत की जान बचाता है।

आगामी एपिसोड में, पूनम को श्लोक के सुमीत की मदद करने के बारे में पता चलता है और वह गुस्सा हो जाती है। वह श्लोक को उससे किया हुआ वादा याद दिलाती है। जल्द ही, पूनम बिट्टी और श्लोक की शादी का कार्ड देने के लिए बिट्टी के साथ शगुन के घर आती है। जैसे ही पूनम जाती है, बिट्टी शगुन को रौनक के खिलाफ सुमीत और राज की योजना के बारे में बताती है। शगुन चौंक जाती है। बाद में, बिट्टी और शगुन हाथ मिला लेते हैं। इस बीच, सुमीत रौनक को जेल में सच्चाई उजागर करने के लिए मजबूर करता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।