Meet Spoiler: शगुन के खिलाफ राज और सुमीत ने मिलाया हाथ

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: शगुन के खिलाफ राज और सुमीत ने मिलाया हाथ 22693

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाती हैं और वह उन्हें जानकारी देती हैं, कि उसकी कई ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। जब वह उसे छुड़ाती है, तो सुमीत एक कांस्टेबल को रौनक से बात करते हुए देखता है। जल्द ही, वह उनकी बातचीत सुनने का फैसला करती है। जब वे बात कर रहे थे, सुमीत को पता चला कि शगुन और रौनक ने पूरे नाटक की योजना बनाई थी। उसे यह भी पता चलता हैं, कि उन दोनों के पास श्लोक के साथ उसकी शादी का सबूत है। सुमीत सबूत हासिल करने में कामयाब हो जाती है और जल्दी ही वहां से भाग निकलती है।

बाद में, रौनक सुमीत को श्लोक के सामने सच्चाई उजागर करने से रोकता है। शगुन और रौनक वाणी को धमकाते हुए कहते हैं, कि अगर वह सबूत नहीं देंगी तो, उसकी जान जा सकती है। सुमीत दुविधा में फंस जाती है और उसे सबूत को मजबूरन नष्ट करने की कोशिश करनी पड़ती है। जैसे ही वह घर में प्रवेश करती है, सुमीत श्लोक को बिट्टी से सगाई करते हुए देखता है। सुमीत टूट जाती है और श्लोक से रुकने का अनुरोध करती है। हालाँकि, श्लोक रुकने से मना कर देता है और बिट्टी की उंगली में सगाई की अंगूठी पहनाता है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि शगुन सुमीत से मुलाकात करता है और उसे कॉन्फ्रेंस के बारे में जानकारी देता है। वह उसे कहती हैं, कि सम्मेलन में उसे रौनक की पत्नी घोषित किया जाएगा। शगुन के कहने पर राज प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले यह भी झूठ बोलता हैं, कि रौनक सुमीत का पति है। हालाँकि, यह राज और सुमीत की शगुन को फंसाने की एक साज़िश है। वे हाथ मिलाते हैं और शगुन और रौनक को हराने की कसम खाते हैं।

क्या सुमीत अपनी योजना में सफल होगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।