मीत: मनमीत के हमलावर को खोजने के मिशन पर निकली मीत

Meet: मनमीत के हमलावर को खोजने के मिशन पर निकली मीत।
Meet: Meet sets out on a mission to find Manmeet's attacker 10672

Meet: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक मीत (Meet) ने अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। शो को शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि अब तक देखा गया है, शगुन मीत का वेश धारण करती है और मनमीत और मीत के बीच गलतफहमी पैदा करने के लिए मनमीत पर हमला करती है। मनमीत अस्पताल में भर्ती हो जाता है और मीत उसे देखने आता है। वह उसके पास बैठ जाती है और उसे दर्द में देखकर टूट जाती है।

बाद में, मनमीत जाग जाता है और मीत पर हमला करने के लिए गुस्सा होता है। मनमीत के आरोपों को सुनकर मीत भ्रमित हो जाती है। इस बीच, सरकार और यशोदा ने वही सुना और आग बबूला हो गए। सरकार मीत को घसीटती है और उनके बेटे को मारने की कोशिश करने के लिए उस पर बंदूक तानती है। सरकार मीट में शूटिंग भी करती हैं। हालांकि, मनमीत उसे बचाता है और उसे जाने के लिए कहता है।

अब आने वाले एपिसोड में मीत भागकर अपनी जान बचाने का फैसला करती है। हालांकि, सरकार मीत को मारने के लिए अपने गुंडों को मीत के पीछे भेजती है। मीत छिपाने का प्रबंधन करता है। चंदा आती है और मीत को देखती है। वह उसे बताती है कि कैसे सरकार ने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया है। मीत चिंतित हो जाता है और मनमीत पर हमला करने वाले असली अपराधी को खोजने का वादा करता है।

अब आगे क्या होगा? क्या मीत को शगुन के असली अपराधी होने का पता चलेगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।