Mann Sundar: अग्नि का काला सच आया परिवार के सामने

Mann Sundar Full Episode 806: अग्नि का काला सच आया परिवार के सामने।
Mann Sundar: अग्नि का काला सच आया परिवार के सामने 42729

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही बिल में अंडो का नाम देखती है और वह समझ जाती हैं, कि इसके पीछे अग्नि का हाथ है। वहीं दूसरी ओर अग्नि किचन में ब्लास्ट का इंतजार करती हैं, मगर ब्लास्ट नहीं होता है। जैसी अग्नि अवन को खोलने की कोशिश करती हैं, वैसे ही वह फट जाता है। ब्लास्ट की आवाज सुनकर सभी घर वाले भागकर किचन में आ जाते हैं और रूही भी अपनी चाल पर खुश होती है। दादी की नजर किचन में, गिरे अंडों के छिलके पर जाती हैं, जिससे वह चिढ़ जाती है। दादी सभी से सवाल करती हैं, कि घर में अंडे किसने लाया था, मगर कोई भी कुछ भी नहीं बोलता है।

दादी रूही को शक की नजर से देखती है, लेकिन रूही भी दादी से कहती हैं, कि इस अंडे कांड में उसका कोई भी हाथ नहीं है। दादी फैसला करती हैं, कि वह दुकानदार को बुलाकर इस बारे में पूछेगी। अग्नि यह सुनते रहती है और वह घबरा जाती है। अग्नि दुकान पर काम करने वाले लड़के को पैसे का लालच देकर उससे कहती है, कि वह घर पर आकर अग्नि के बजाय रूही का नाम ले। लेकिन, इस खेल में रूही अग्नि से एक कदम आगे है और उसने भी उस लड़के को समझा दिया है, कि वह घर पर आकर किसी का नाम न ले। जल्दी ही दुकान वाला लड़का घर पर आता है और दादी उसे सभी का चेहरा दिखाती हैं, वह किसी का भी नहीं लेता है, जिससे अग्नि घबरा जाती हैं, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। जैसे ही वह लड़का अग्नि के पास जाता है, वैसे ही अग्नि सच कबूल लेती हैं, कि अंडा उसने मंगवाया था।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।