Mann Sundar Spoiler: सुंदरा और नाहर हुए रोमांटिक, रूही परेशान

Mann Sundar Today Episode 19 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही को अग्नि के खिलाफ सबूत मिल गए हैं, जिससे ज़ाहिर हो रहा है, कि वह पूरे परिवार से झूठ बोल रही है।
Mann Sundar Spoiler: सुंदरा और नाहर हुए रोमांटिक, रूही परेशान 50051

Mann Sundar Episode 940: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि रूही (नैंसी रॉय) को नाहर (देव आदित्य) से दूर करने के लिए कुछ गुंडों का इस्तेमाल करती है। लेकिन, मौके पर कुछ लोग आकर रूही को बचा लेते हैं। इसके अलावा जूही भी रूही से मिलने के लिए पहुंच जाती हैं और वह उसे अग्नि यानी सुंदरा के खिलाफ सबूत दिखाती है। अग्नि के खिलाफ सबूत देखकर रूही दंग रह जाती है और वह अब अग्नि का पर्दाफाश करने की कोशिश में है। जबकि दूसरी ओर अग्नि सुंदरा बनकर नाहर के साथ डेटिंग करते रहती है और इन प्यारे पलो की तस्वीर खिंचवाती है। हालांकि, नाहर रूही के बारे में सोच-सोचकर काफी परेशान होते रहता है। बाद में, अग्नि नाहर को बाहर लेकर आती है और वह सुहाना मौसम देखकर नाहर के करीब आती है। वह जानबूझकर नाहर के बाहों में समा जाती हैं, जिससे उनके बीच कुछ समय का रोमांटिक पल तैयार होता है।

जिस रोड़ पर अग्नि नाहर के बाहों में समाई हुई है, उसी रास्ते से रूही भी घर जाते रहती है। लेकिन, वह उन्हें नहीं देख पाती है। बाद में, जब रूही गोयनका निवास पहुंचती हैं, तो उसे सभी लोग बारी-बारी फटकार लगाते हैं, जिसे देखकर अग्नि खुश होती है। अग्नि रूही की हालत खराब करने के लिए उसे अनजाने में नाहर और उसकी तस्वीर दिखाती हैं, जिसे देखकर रूही भावुक हो जाती है। अगले दिन रूही अग्नि का पर्दाफाश करने के लिए उसके कमरे में जाती हैं, मगर नाहर की दादी ने रूही को अग्नि के कमरे में आने-जाने से मना कर दिया है।

क्या अग्नि का पर्दाफाश हो पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।