Mann Sundar Spoiler: आग के बीच फंसी रूही, अग्नि ने बचाई जान

Mann Sundar Today Episode 31 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि रूही को आग के बीच में से बाहर निकालती है।
Mann Sundar Spoiler: आग के बीच फंसी रूही, अग्नि ने बचाई जान 50517

Mann Sundar Episode 951: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) और नाहर अग्नि से काफी गुस्सा है। अब अग्नि नाहर और परिवार वालों के दिल में जगह बनाने के लिए नया षड्यंत्र रचती है। वह मंदिर के पास जाती है और नाहर के गाड़ी में से निकाली गई पेट्रोल को दिया में मिला देती है। इसके अलावा वह मंदिर के आस-पास भी पेट्रोल का छिड़काव करती है। जल्दी ही रूही पूजा करने के लिए आती है और वह जैसे ही दिया जलाती है, वैसे ही उसके चारो ओर आग लग जाती है। रूही आग के बीच फंसने के बाद जोर-जोर से चिल्लाती है और सभी परिवार वालों को बुलाती है। सभी लोग आग को देखकर घबरा जाते हैं और फिर शुरू होता है अग्नि का खेल। अग्नि कंबल लेकर आती है और आग बुझाने की कोशिश करना शुरू करती हैं, जिसे देखकर सभी लोग दंग रह जाते हैं।

इसी बीच नाहर भी आता है और वह आग पर काबू पाने के बाद रूही को सुरक्षित बाहर निकालता है। वहीं दादी सभी को बताती हैं, कि अग्नि बदल गई है और उसने रूही की जान बचाई है। हालांकि, सभी लोगो को पेट्रोल की महक आती हैं, जिसके बाद दादी सभी से कहती हैं, कि घी मिलावटी था, जिसमें पेट्रोल का इस्तेमाल किया गया था। बाद में, नाहर रूही के जख्मों पर मलहम लगाता है। इसके अलावा सोनी घी की कंपनी से झगड़ा करने का फैसला करती है, मगर नाहर ने फैसला किया है, कि वह उनसे मिलकर उन्हें उनका घी का डब्बा दिखाएगा। यह सब देखकर अग्नि घबरा जाती है और वह नाहर को रोकने के लिए उसकी गाड़ी का हवा निकाल देती हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।