Mann Sundar Spoiler: ज़हरीली गैसों के साथ गाड़ी में फंसी रूही, खतरे में पड़ी जान

Mann Sundar Today Episode 13 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि की चाल के चलते रूही की जान खतरे में पड़ गई है।
Mann Sundar Spoiler: ज़हरीली गैसों के साथ गाड़ी में फंसी रूही, खतरे में पड़ी जान 51024

Mann Sundar Episode 965: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि की हकीकत नाहर को पता चल गई है और अब वह उसे रोकने और उसका पर्दाफाश करने की कोशिश में जुटा हुआ है। नाहर ने अग्नि के मोबाइल में चिप लगाया है, जिससे वह उसकी सारी कॉल डिटेल्स ट्रैक कर सके। हालांकि, अग्नि के कमरे में वह चिप उसके मोबाइल से गिर जाता है, जिसे ढूंढने के लिए नाहर उसके कमरे में जाता है। तभी अचानक अग्नि नाहर को देख लेती है और उससे सवाल करती हैं, जिसके बाद नाहर उसे बच्चे का बहाना बताकर भटकाता है। इसके साथ ही कमरे में रूही अग्नि के लिए कॉफी लेकर आती है।

रूही अग्नि और नाहर को कॉफी देती है। तभी नाहर रूही को कॉफी पीने के लिए कहता है, जिसके बाद अग्नि रूही पर कॉफी गिराने की कोशिश करती हैं, मगर नाहर उसके इस मकसद को नाकाम कर देता है। जल्दी ही कमरे में दादी आती है और वह रूही को कुछ सामान लाने के लिए बाजार भेजती है। नाहर मीटिंग के खातिर रूही के साथ जा नहीं पाता है और फिर अग्नि रूही का काम तमाम करने की साज़िश रचती है। अग्नि पहले तो गाड़ी के ड्राइवर के आंखो में मिर्ची पाउडर झोंकती हैं, जिसे धोने के लिए वह घर में जाता है। इसके बाद अग्नि गाड़ी के साथ छेड़छाड़ करती है और तभी रूही गाड़ी में आकर बैठ जाती है। रूही के बैठ जाने के बाद अग्नि गाड़ी लॉक कर देती है और नशीली गैस शुरू कर देती है। अब गाड़ी के अंदर रूही को घुटन महसूस हो रही हैं, जिसे देखकर अग्नि खुश होती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।