Mann Sundar Spoiler: अग्नि के चाल में फंसी रूही, नाहर परेशान

Mann Sundar Today Episode 25 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और जूही ने मिलकर अग्नि के ख़िलाफ़ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि के चाल में फंसी रूही, नाहर परेशान 50285

Mann Sundar Episode 946: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) और जूही अग्नि का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस का सहारा लेते हैं, जिसे देखकर अग्नि घबरा जाती है। घर में आईं पुलिस ने साफ कर दिया है, कि वे जल्दी ही अग्नि को पकड़ लेंगे। अग्नि और दादी यह सब सुनकर घबरा जाती है। बाद में, रूही सावन के पूजा के लिए तैयार होती है और सोनी उसे प्रसाद बनाने का काम सौंपती है। इसी बीच रूही अग्नि और सुंदरा के बारे में सोचते रहती हैं, तभी अचानक उसे सुंदरा किसी से फोन पर बात करती हुई दिखती है।

सुंदरा यानी अग्नि यह सब रूही को फंसाने के लिए कर रही है और वह रूही को अपने पीछे एक कमरे में लेकर जाती है। रूही जैसे ही उस कमरे में जाती है, वैसे ही अग्नि उस कमरे का दरवाज़ा बंद कर देती है। दूसरी ओर जूही भी गोयनका निवास से निकलने का फैसला करती है, मगर वह देखती है, कि सुंदरा कुछ सामान को आग लगा रही है। दरअसल, अग्नि ने उन सारे सबूतों को मिटा दिए है, जो साबित करते हो कि वही अग्नि है। जबकि सोनी और नाहर (देव आदित्य) रूही का इंतज़ार करते हैं, मगर वह उन्हें कहीं भी नहीं मिलती है। पंडित जी बार-बार रूही को पूजा में शामिल होने के लिए कहते हैं, जिससे नाहर परेशान हो जाता है।

क्या रूही अग्नि के जाल से बाहर निकल पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।