Mann Sundar Spoiler: लैंडमाइन्स के बीच फंसी रूही, नाहर को लगी भनक

Mann Sundar Today Episode 16 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि की नई चाल में रूही फंस गई है।
Mann Sundar Spoiler: लैंडमाइन्स के बीच फंसी रूही, नाहर को लगी भनक 51108

Mann Sundar Episode 968: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही अपने मायके गई रहती है और सभी लोग मस्तीभरे पल का लुफ्त उठाते है। जबकि अग्नि ने रूही को जान से मारने की साजिश रच ली है और वह नाहर को कॉफी देने के लिए उसके कमरे के पास जाती है। लेकिन, नाहर रूही से वीडियो कॉल पर बात करने में व्यस्त रहता है, जिसके कारण अग्नि दरवाजे पर खड़ी होकर उनकी बातें सुनते रहती है। फोन कट होने बाद नाहर खुद से कहता है, कि आज वह रूही को अग्नि की सारी सच्चाइयां बता देगा। यह सब सुनकर अग्नि घबरा जाती है, कि नाहर को उसकी सारी काली करतूतों का सच पता है।

अग्नि नाहर और रूही के बच्चे जरिए अपनी योजना को सफल बनाने का फैसला करती हैं, जिसके कारण वह पहले दादी को गिराती है। जब दादी फिसलकर गिरती है, तो नाहर दादी को उठाने के लिए आता है। इसी बीच अग्नि नाहर के फोन से रूही की लैंडमाइन वाली जगह पर बुलाती है और मेसेज डिलीट करने के साथ सिम खराब कर देती है। अग्नि इस बात से अनजान है, कि गलती से उसने इस मेसेज का स्क्रीनशॉट भी ले लिया है। जल्दी ही नाहर रूही से मिलने के लिए निकलता है, जबकि दूसरी ओर रूही भी नाहर का मैसेज देखकर उससे मिलने के लिए निकलती है। जब नाहर रूही के मायके जाता है, तो उसे वह नहीं मिलती है और फिर वह उसे फोन करने की कोशिश करता है। लेकिन, नेटवर्क की दिक्कत के कारण वह ऐसा नहीं कर पाता है, मगर गलती से नाहर अग्नि और रूही की चैट का स्क्रीनशॉट पढ़ लेता है। अब नाहर रूही की जान बचाने के लिए भागता है, क्योंकि रूही बम-बारूद के बीच फंस गई है।

क्या नाहर इस बार भी रूही की जान बचा पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।