Mann Sundar Spoiler: रूही ने बचाई नाहर की जान, अग्नि बौखलाई

Mann Sundar Today Episode 11 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही नाहर की जान बचाती है।
Mann Sundar Spoiler: रूही ने बचाई नाहर की जान, अग्नि बौखलाई 50959

Mann Sundar Episode 962: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर और अग्नि का सामना असली गुंडों से हो जाता है। अग्नि के नकली गुंडे गलत जगह पहुंचते हैं, जबकि असली गुंडों ने नाहर पर चाकू से हमला कर दिया है, मगर मौके पर रूही लोहे के बर्तन की मदद से नाहर की जान बचा लेती है। नाहर रूही को देखकर खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है। रूही के साथ समर और रोमिल भी आए रहता है, जो नाहर के साथ मिलकर गुंडों की जमकर पिटाई करते हैं। जल्दी ही पुलिस आती है और वह गुंडों को अपने साथ लेकर जाती है। इसके अलावा नाहर ने समर को अग्नि को घर पहुंचाने का काम दिया है, क्योंकि वह रूही को हॉस्पिटल लेकर जाएगा और फिर घर आएगा। समर बिल्कुल नाहर की बातो के मुताबिक काम करता है और अग्नि को घर लेकर जाता है, मगर इतने बड़े हंगामे के बीच अग्नि अपना मोबाइल रोड़ पर ही भूल जाती है।

नाहर के हाथ अग्नि का मोबाइल लगता है, मगर मोबाइल का स्क्रीन पूरी तरह से तबाह हो चुका है, जिसके कारण वह मोबाइल पर आने वाले कॉल को देख नहीं पाता है। बाद में, नाहर रूही के साथ घर पहुंचता है और वह रूही का शुक्रिया अदा करता है। जबकि बौखलाई हुई अग्नि कमरे में तोड़-फोड़ करती हैं, जिसे देखकर दादी चिढ़ जाती है। दादी अग्नि को चेतावनी देती हैं, कि अगली बार संभल कर कदम आगे बढ़ाना। वहीं दूसरी ओर रूही के हाथ अग्नि का फोन लगता है, जिसपर नकली गुंडे पैसों के लिए फोन करते हैं। हालांकि, रूही पूरी बात अच्छे से सुन नहीं पाती है। जबकि अग्नि अपना फोन नाहर के चंगुल से निकालने के लिए रूही से टकरातीं है और वह टकराने की वजह से रूही पर भड़क जाती है। रूही अग्नि का यह रूप देखकर दंग हो गई है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।