Mann Sundar Spoiler: रूही ने अग्नि को कमरे में किया बंद, हाथ लगा जरुरी डॉक्युमेंट्स

Mann Sundar Today Episode 20 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही ने अग्नि को कमरे में बंद कर दिया है।
Mann Sundar Spoiler: रूही ने अग्नि को कमरे में किया बंद, हाथ लगा जरुरी डॉक्युमेंट्स 50070

Mann Sundar Episode 941: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि ने रूही (नैंसी रॉय) और नाहर (देव आदित्य) के रिश्तों में खटास पैदा कर दिया है। नाहर रूही से कल के लिए नाराज हैं और उसे ऐसा लगता है, कि रूही उसके आने वाले बच्चे से प्यार नहीं करती है। इसके अलावा अब रूही भी अग्नि का पर्दाफाश करने की योजना में है, जिसके लिए वह उसके कमरे में जाती हैं, मगर नाहर की दादी ने रूही को अग्नि के कमरे में आने-जाने से मना कर दिया है। अब रूही इस बात से परेशान है, कि उसे अग्नि के खिलाफ सबूत कैसे मिलेंगे और वह इस बारे में जूही से बात करती है। जल्दी ही रूही देखती है, कि दादी ने काम करने वाली को अग्नि के कमरे से निकल कुछ पेपर जलाने के लिए दिए है, जिसे रूही ले लेती है। रूही को उन पेपर्स में कुछ एंटीक चीजों का बिल मिलता है, जिससे उसे समझ आता है, कि अग्नि को पुराने चीजे काफी पसंद है।

अब रूही और जूही अग्नि के खिलाफ नई चल चलती है और जुही से पुराने चीजों की बोली लगाने के लिए कॉल करती है। अग्नि भी इस बोली में हिस्सा लेने के लिए तैयार है, मगर जूही ने अग्नि से उसके कुछ जरूरी डॉक्युमेंट्स मांग लिए है। इसके अलावा जूही अपना भेष बदलकर गोयनका निवास के बाहर आती हैं, जहां उसे सॉनी मिलती है। जबकि दूसरी ओर अग्नि अपने डॉक्युमेंट्स को लेकर आते रहती हैं, तभी अचानक उसके हाथों से कुछ पेपर्स उसके पुराने कमरे में चले जाते हैं। वह जब उस पेपर्स को लेने अंदर जाती है, तो वहां रूही आ जाती है। रूही को ऐसा लगता है, कि किसी ने गलती से अग्नि के कमरे को खोल दिया है, जिसके बाद वह उस कमरे में ताला लगा देती है। हालांकि, वह इस बात से अनजान है, कि अग्नि इस कमरे में बंद हो गई है।

क्या अग्नि का पर्दाफाश हो पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।