Mann Sundar Spoiler: रूही ने मिटाएं शादी के सबूत, नाहर को पता चली अग्नि की प्रेगनेंसी

Mann Sundar Today Episode 22 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर को पता चल गया है, कि अग्नि मां बनने वाली है।
Mann Sundar Spoiler: रूही ने मिटाएं शादी के सबूत, नाहर को पता चली अग्नि की प्रेगनेंसी 51276

Mann Sundar Episode 974: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर अपनी याददाश्त खो चुका है और उसकी नजर में रूही घर की नौकरानी है। रूही जूही के साथ अपना गम बांटती है और उसके सामने रोती है, जिसके बाद जूही नाहर को पुरानी बातें याद दिलाने के लिए भागती है। लेकिन, रास्ते में उसे दादी गीरा देती है और उसे चेतावनी देती है, कि नाहर के साथ रूही की सच्चाइयों पर कोई भी बात नहीं होगी। इसके अलावा दादी जूही को घर से बेघर भी कर देती है और रूही को नाहर के कमरें से उसकी शादी की सारी यादें मिटाने के लिए कहती है। रूही बिल्कुल दादी के फैसले के मुताबिक काम करती है और नाहर के कमरे से सारी चीजें हटा देती हैं, जो नाहर और रूही के रिश्तों से जुड़ी हुई थी।

हालंकि, नाहर रूही द्वारा बनाई गई पेंटिंग को कमरे में रखने की सलाह देता है। बाद में, नाहर अग्नि से मिलकर उसे गार्डन में बुलाता है, जिसके कारण अग्नि काफी खुश होती है। नाहर अग्नि के साथ स्केटिंग की रेसिंग करने का फैसला करता है और उसे जबरजस्ती चलने के लिए कहता है। अग्नि अपने कोख में पल रहे बच्चे के बारे में सोचती है और फिर दादी को फोन लगाती है। लेकिन, नाहर ज़िद में आकर अग्नि को रेस करने के लिए कहता है और तभी अचानक अग्नि फिसल जाती हैं, मगर मौके पर रूही आकर उसे बचा लेती है। इसके अलावा दादी अग्नि को फटकारते हुए कहती है, कि उसे अपने कोख में पल रहे बच्चे के बारे में सोचना चाहिए। यह सब नाहर सुनकर झटका खाता है और सोच में पड़ जाता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।