Mann Sundar Spoiler: रूही ने अग्नि को पकड़वाने के लिए घर में बुलाया पुलिस

Mann Sundar Today Episode 24 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और जूही ने मिलकर अग्नि के ख़िलाफ़ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।
Mann Sundar Spoiler: रूही ने अग्नि को पकड़वाने के लिए घर में बुलाया पुलिस 50222

Mann Sundar Episode 945: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि को मंदिर में देखती है, जिस बारे में वह जूही को बताती हैं। इसके अलावा अग्नि का मेकअप कॉम्पैक्ट का बैग रूही और जूही को मिल जाता है, जिसका काला रंग उन्हें अग्नि पर शक करने पर मजबुर करता है। हालांकि, रूही और जूही अभी इस सच से अनजान है, कि सुंदरा और अग्नि एक ही शख्स है। वे दोनों अग्नि को पकड़ने के लिए योजना बनाते हैं और वह इस काम के लिए पुलिस का सहारा लेने का फैसला करते हैं। रूही इस योजना को सफल बनाने के लिए जूही को गोयनका निवास में चोरी-छिपे लेकर आती है।

लेकिन, जूही गलती से दादी से टकरा जाती हैं, मगर मौके पर रूही सबकुछ संभाल लेती है। कितुं, नाहर (देव आदित्य) ने रूही का झूठ पकड़ लिया है और वह उसे खुद की कसम देकर पूछता है, कि वह कहां गई थी। पहले तो रूही नाहर को सच बताने से बचती है, मगर ज्यादा दबाव बनने पर वह उसे बताती हैं, कि वह पुलिस वालो से मिलने के लिए गई थी। इसी बीच घर में अग्नि की एंट्री होती हैं, जो सभी को बताती हैं कि वह मंदिर गई थी। जल्दी ही घर में पुलिस वालो की एंट्री होती हैं, जिसे देखकर अग्नि यानी सुंदरा के पसीने छूट जाते हैं। रूही सभी परिवार वालो को बताती हैं, कि उसने मंदिर में अग्नि को देखा था, जिसके कारण उसने पुलिस वालों को घर बुलाया है।

क्या अग्नि पुलिस के हत्थे चढ़ेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।