Mann Sundar Spoiler: जन्माष्टमी की तैयारी में जुटी रूही, दादी और अग्नि ने चली चाल

Mann Sundar Today Episode 26 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही जन्माष्टमी की तैयारी में जुटी हुई है।
Mann Sundar Spoiler: जन्माष्टमी की तैयारी में जुटी रूही, दादी और अग्नि ने चली चाल 51374

Mann Sundar Episode 978: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि नाहर की याददाश्त चली जाने से काफी खुश हैं और अब वह उसे अपना बनाने की तैयारी में जुट गई है। वह सोनी को देखकर भगवान के सामने प्रार्थना करने का नाटक करते हुए कहती है, कि इस घर में गृहशांति पूजा की जरूरत है। सोनी भी अग्नि की बातों से सहमत होती है और वह पूरे परिवार से इस बारे में चर्चा करती हैं। रूही घर में होने वाले पूजा के लिए काफी उत्साहित रहती हैं, मगर दादी ने उसे पूजा में सिर्फ साफ-सफाई का काम सौंपा है। जल्दी ही घर में पंडित जी आते हैं, जिनकी पत्नी पहले से ही अग्नि की चाल में शामिल है। वह घर में जन्माष्टमी का कार्यक्रम करने का फैसला करते हैं, जिससे सभी लोग काफी खुश होते हैं।

पंडित जी आने वाले बच्चे की मां को पूजा का काम करने के लिए कहते हैं, मगर दादी ने रूही को इन सबसे दूर कर दिया है और पूजा का काम अग्नि को सौंप दिया है। अग्नि जैसे ही पूजा की थाली और वस्त्र लेने जाती हैं, वैसे ही उसके हाथों से अपशकुन हो जाता है और कपड़ा जल जाता है। रूही यह सब देखकर खुद कपड़ा तैयार करने लगती हैं, जिसे नाहर देखता है। जल्दी नाहर और रूही गलती से करीब आ जाते हैं। सोनी यह सब देखती है और उसे ऐसा लगता है, कि रूही को अग्नि से जलन होने लगी है, इसलिए वह नाहर के करीब आने का मौका देखती है। इसके अलावा जब दादी को पता चलता है, कि पूजा के लिए वस्त्र रूही ने बनाया है, तो वह गुस्सा हो जाती है और उसे फेंकने का फैसला करती है। लेकिन, पंडित जी को यह कपड़ा काफी पसंद आता है और वह इसे ही पूजा में इस्तेमाल करने का फैसला करते हैं।

अब आ आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।