Mann Sundar Spoiler: अग्नि पर हुआ रूही को शक, नाहर के आईं करीब

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि अपनी चाल से नाहर को बाहर लेकर जाती है और उसके साथ गाड़ी में फंस जाती है। अब वह उसपर डोरे डालना शुरू करती हैं, मगर उसी दौरान रूही आ जाती है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि पर हुआ रूही को शक, नाहर के आईं करीब 49502

Mann Sundar Episode 926: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नाहर की गोद में रूही रहती है और उनके बीच बेहद प्यार भरा पल तैयार होता है। नाहर बेहद रोमांटिक अंदाज में रूही से बात करते रहते हैं और तभी अचानक उन्हें अग्नि कि चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है। अग्नि पेट में दर्द होने का नाटक करती है और वह हॉस्पिटल के फ़ाइल को भी छुपा देती है। वह नाहर को हॉस्पिटल चलने के लिए कहती है। दूसरी ओर रूही हॉस्पिटल की फाइल की खोजबीन में जुटी रहती है। जब वह बाहर आती है, तो उसे पता चलता है, कि नाहर और अग्नि निकल चुके हैं।

अग्नि डॉक्टर से चेकअप कराने के बाद नाहर से कुछ मीठा लाने के लिए कहती है। नाहर भी रूही को बता देता है, कि कोई घबराने वाली बात नहीं है और वे घर आ रहे हैं। लेकिन, अग्नि ने नाहर की गाड़ी के साथ छेड़छाड़ कर दिया है, जिसके कारण उसकी कार स्टार्ट नहीं होती है। इसके अलावा काफी जोरो से बारिश भी शुरू हो जाती हैं, जिसके कारण नाहर और अग्नि गाड़ी में फंस जाते हैं। अग्नि ठंड लगने का नाटक करती हैं, जिसके बाद नाहर उसे अपनी जैकेट पहनता है। वह नाहर के करीब आती है और तभी अचानक नाहर को खोजते हुए रूही आ जाती है। रूही जब अग्नि के बदन पर जैकेट देखती है, तो वह दंग रह जाती है और उसे अग्नि पर शक होता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।