Mann Sundar Spoiler: उलझन में पड़े रूही और नाहर

Mann Sundar Today Episode 30 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि का पर्दाफाश होने के बाद रूही और नाहर उलझन में फंस गए है।
Mann Sundar Spoiler: उलझन में पड़े रूही और नाहर 50469

Mann Sundar Episode 950: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) ने जूही के साथ मिलकर अग्नि का भंडाफोड़ कर दिया है। नाहर अग्नि का सच जानने के बाद काफी गुस्सा हो गया है और वह उसे अपने आंखो के सामने बर्दास्त नहीं कर सकता है। सभी लोग अग्नि के कोख में पल रहे बच्चे का ख्याल कर उसे घर में रहने की अनुमति देते हैं, मगर उस समझाया जाता है, कि नाहर और रूही के बच्चे को कुछ होना नहीं चाहिए। जल्दी ही रूही नाहर को समझाने के लिए आती हैं, जहां नाहर उससे कहता है, कि उनकी ज़िद ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया। बाद में, दादी अग्नि के कमरे में उसके लिए खाना लेकर जाती हैं, जहां वे अपनी अग्नि चाल पर चर्चा करती है।

रात में, नाहर काम करते हैं, तभी अचानक अग्नि किचन में जाकर बर्तनों की आवाज करती है। वह नाहर की निगाहें और ध्यान दोनों अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है, मगर नाहर उसे नजरंदाज करता है। जल्दी ही अग्नि टेबल पर खड़े होकर गिरने का नाटक करती हैं, तभी उसे एहसास होता है, कि नाहर उसे बचाने के लिए आ रहा है। लेकिन, उसे बचाने वाला नाहर नहीं बल्कि रूही रहती है। रूही उसे समझदार से काम करने की सलाह देती है। इसके अलावा रूही नाहर के गुस्से को शांत करने की कोशिश करती हैं, क्योंकि नाहर ने गुस्से में खाना-पानी छोड़ दिया है। अग्नि के कारण नाहर और रूही अलग उलझन में पड़ गए हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।