Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर आए करीब, अग्नि हुई परेशान

Mann Sundar Today Episode 23 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर और रूही के बीच रोमांटिक पल तैयार हो गया है।
Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर आए करीब, अग्नि हुई परेशान 51291

Mann Sundar Episode 975: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर अपनी याददाश्त खो चुका है और वह अग्नि के साथ जबरजस्ती स्केटिंग करने का ज़िद करता है। अग्नि को स्केटिंग करता देख दादी का गुस्सा फुट पड़ता है और दादी के मुंह से अग्नि की प्रेगनेंसी की बात निकल जाती है। नाहर यह सब सुनकर झटका खाता है और बच्चे के बाप के बारे में सवाल करता है। काफी दबाव बनाने के बाद अग्नि नाहर को बताती हैं, कि अग्नि के कोख में पल रहे बच्चे का पिता नाहर है। हालांकि, नाहर अग्नि की बातों पर भरोसा नहीं करता है और फिर उसके सर में दर्द शुरू हो जाता है। अग्नि अब इस दुविधा में पड़ी है, कि नाहर उसे और उसके बच्चे को स्वीकार कैसे करेगा?

पूरा परिवार फैसला करता है, कि नाहर से अभी इस बारे में कोई भी बातचीत नहीं होगी। इसके अलावा दादी रूही को कुछ सामान लाने के लिए स्टोररूम में भेज देती है, जबकि अवनी के साथ रोमिल मिठाईयां लेने निकलता है। लेकिन, जैसे ही वह गाड़ी में बैठते हैं, वैसे ही उनकी गाड़ी का टायर फट जाता है और गाड़ी से अजीब आवाज आने लगती है। इस आवाज से नाहर को पुरानी बातें याद आने लगती है और वह बौखला जाता है। बौखलाहट के कारण नाहर भागने-दौड़ने लगता है और गलती से स्टोररूम में चले जाता है। रूही नाहर को संभालती है और उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है। नाहर को संभालने के दौरान रूही के पैरों में कांच चुभ जाते हैं, जिसके बाद नाहर उसकी मलहम-पट्टी करता है। अग्नि यह सब देखकर चिढ़ जाती है और वह नाहर को हासिल करने की योजना तैयार करती है। अग्नि अपने हाथो में प्रेगनेंसी की फाइल लेकर खड़ी रहती हैं, जिसमें साफ-साफ लिखा है, कि अग्नि रूही और नाहर के बच्चे की मां है। जल्दी ही नाहर अग्नि के कमरे में जाता है और उसके हाथों से फ़ाइल ले लेता है।

क्या नाहर को उसके और रूही के रिश्तें का सच पता चलेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।