Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर बने शिव-पार्वती, अग्नि का खुला काला चिठ्ठा

Mann Sundar Today Episode 28 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और नाहर ने शिव और पार्वती का रूप धारण किया है। इसके अलावा अग्नि का काला सच भी सभी के सामने आ गया है।
Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर बने शिव-पार्वती, अग्नि का खुला काला चिठ्ठा 50386

Mann Sundar Episode 948: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) जूही के साथ मिलकर अग्नि का पर्दाफाश करने की कोशिश में है। इसके अलावा नाहर ने भगवान का शिव का रूप धारण किया है और वह रूही को भी देवी शक्ति का रूप धारण करने के लिए कहता है। जल्दी ही पूजा शुरू होती हैं, जिसमें नाहर और रूही शामिल होते हैं। इसके अलावा रूही और जूही ने मिलकर अग्नि के कपड़े में हीटर लगाया है, जिससे उसे गर्मी हो और पसीने से उसका काला सच सभी के सामने आ जाए। लेकिन, उनकी यह चाल भी नाकामयाब होती है।

बाद में, अग्नि रूही को गिराने के लिए तेल का इस्तेमाल करती हैं, मगर मौके पर नाहर आकर रूही को संभाल लेता है। इसके बाद भी अग्नि अपने चाल से बाज नहीं आती है और वह कलश में पीन लगा देती हैं, जो रूही को चुभ जाती है। रूही के हाथों से खून बहने लगता है और कलश नीचे गिरता है, मगर कलश के अंदर का सामान बाहर नहीं गिरता है। आखिर में, रूही और नाहर त्रिशूल से मटकी फोड़कर अभिषेक करते हैं, जिसके दूध और दही से अग्नि का रंग उतर जाता है। अग्नि का काला सच अब सभी के सामने है और सभी लोग दंग हो गए है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।