Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर हुए रोमांटिक, अग्नि की चाल पड़ी उल्टी

Mann Sundar Today Episode 06 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि अपनी चाल में खुद फंस गई है।
Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर हुए रोमांटिक, अग्नि की चाल पड़ी उल्टी 50780

Mann Sundar Episode 958: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दादी और अग्नि ने मिलकर रूही के चेहरे को खराब कर दिया है। रूही को ठीक करने के लिए घर में पूजा शुरू होती हैं, जिसके बाद उसे फूल के साथ नीम की पत्तियां दी जाती है। रूही अपने कमरे में धूप का धुंआ फैलाती हैं, जो अग्नि के कमरे तक चला जाता है। अग्नि खुद का पसीना पोछने के लिए रूही की तौली का सहारा लेती है। अग्नि इस बात से अनजान है, कि उसने इस तौली पर रूही के लिए केमिकल लगाया था। वहीं रूही को नीम और फूलों से काफी असर दिख रहा है और उसका चेहरा भी साफ हो रहा है।

जबकि अग्नि मौके का फ़ायदा उठाने के लिए नाहर को कमरे में लेकर जाती है और उससे कहती हैं, कि उसके कमर में काफी दर्द है। वह नाहर से बाम लगाने के लिए कहती हैं, मगर तभी अचानक रूही आ जाती है। रूही को ठीक और स्वस्थ देखकर अग्नि चकरा जाती है। इसके अलावा अब अग्नि के चेहरे पर भी दाने आने शुरू हो गए है, जिसके कारण वह खुद को बाथरूम में बंद करती है। जबकि नाहर रूही को स्वस्थ देखकर काफी खुश होता है और उसे गले लगाता है। वह रूही के साथ प्यारी-प्यारी बातें करता है और फिर उनके बीच शुरू होता है रोमांस। बाद में, दादी अग्नि से मिलकर उसे अपने दानो को मेकअप से ढकने की सलाह देती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।