Mann Sundar Spoiler: दादी और सोनी की चाल से रूही और जूही में हुई लड़ाई

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही अब रूही के खिलाफ हो गई है और दोनों बहनों के रिश्तों में खटास लाने की कोशिश में दादी और सोनी जुट गई है।
Mann Sundar Spoiler: दादी और सोनी की चाल से रूही और जूही में हुई लड़ाई 48656

Mann Sundar Episode 908: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अब दादी और सोनी ने दोनों बहनों में झगड़ा लगाने के लिए हाथ मिला लिया है और नई-नई चाल से दोनों बहनों में खटास पैदा किया जा रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि सोनी ने पहले दान-पुण्य के समय जूही को रूही के खिलाफ भड़काया और दोनों के बीच थोड़ी नोंक-झोंक भी देखने को मिली, मगर रूही ने सब कुछ संभाल लिया।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि सोनी और दादी एक बार फिर मिलकर रूही और जूही के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करती है। सोनी जूही को तुलसी देती है और वह इसे उसे गार्डन में लगाने के लिए कहती है। जल्दी ही सोनी किसी बहाने जूही को अपने पास बुलाती है और दूसरी ओर दादी अपनी चाल चलती है। वह रूही से बोलकर तुलसी के घड़े को फेंकवा देती है, जिसे जूही देख लेती है। अब जूही गलतफहमी की शिकार हो गई है और वह रूही को गलत समझती है, जिसके कारण उन दोनों के बीच फिर से बहस छिड़ जाती है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि क्या जूही रूही से इस हरकत का बदला लेगी? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।