Mann Sundar Spoiler: रूही और जूही ने किया अग्नि का पर्दाफाश

Mann Sundar Today Episode 23 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और जूही को पता चल गया है, कि सुंदरा और अग्नि एक ही शख्स है।
Mann Sundar Spoiler: रूही और जूही ने किया अग्नि का पर्दाफाश 50192

Mann Sundar Episode 944: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि के कारण रूही (नैंसी रॉय) और नाहर (देव आदित्य) के रिश्तों में खटास आ गई है। इसके अलावा रूही सुंदरा यानी अग्नि का पीछा करते हुए मंदिर पहुंचती हैं, जहां उसे सुंदर कहीं भी नजर नहीं आती है। हालांकि, उसे अग्नि नजर आती हैं, मगर थोड़े समय में वह भी उसकी नज़रों से दूर हो जाती है। बाद में, जूही रूही से मिलने के लिए मंदिर के पास आती है। रूही जूही को सुंदरा और अग्नी के बारे में जानकारी देती है। रूही अग्नि को कॉल करती हैं, जिसके बाद अग्नि फिर से घर जाने का फैसला करती है।

अग्नि फिर से सुंदरा का हुलिया अपनाने के लिए मेकअप कॉम्पैक्ट का इस्तेमाल करती है। लेकिन, गलती से अग्नि वह मेकअप कॉम्पैक्ट का बैग नीचे गिरा देती है। अब यह मेकअप कॉम्पैक्ट का बैग रूही और जूही के हाथो में है। रूही और जूही को अब पूरा माजरा समझ में आ गया है। दोनों ने मिलकर फैसला किया है, कि वे अग्नि का पर्दाफाश करके ही मानेंगे।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या रूही और जूही अग्नि का पर्दाफाश करने में सफल होती है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।