Mann Sundar Spoiler: रूही और जूही के बीच पैदा हुई दरार

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही अब रूही के खिलाफ हो गई है और दोनों बहनों के रिश्तों में खटास आ गई है।
Mann Sundar Spoiler: रूही और जूही के बीच पैदा हुई दरार 48568

Mann Sundar Episode 906: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही अब रूही के खिलाफ हो गई है और दोनों बहनों के रिश्तों में खटास आ गई है। जी हां! शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि जूही ने प्लान बनाया है, कि वह ऐसा कुछ करेगी, जिससे उसे पूरा परिवार घर से बेघर कर दे। वह इसके लिए शराब की मदद लेती है और अपने कपड़ों पर शराब लगाकर सभी के सामने शराब के नशे में चूर होने की एक्टिंग करती है। मंजू बुआ और बाकी के मेहमान यह सब देखकर दंग रह जाते हैं और परिवार वालो की बेइज्जती करते हैं। जूही की यह हरकत रूही बर्दास्त नहीं कर पाती है और वह गुस्से में जूही को जोरदार थप्पड़ मारती है।

जूही रूही का थप्पड़ खाने के बाद भावुक हो जाती है और वह कमरे में जाकर रोने लगती है। जूही के दिल में अब रूही के लिए नफरत पनफना शुरू हो गया है और उसने फैसला किया है, कि वह अब इस घर को अलविदा कह देगी। जूही अपना बोरिया बिस्तर बांध लेती है और सभी से कहती हैं, कि वह यह घर छोड़कर जा रही है। रूही यह सब देखकर दंग हो जाती है। जबकि नाहर जूही की इस हरकत पर भड़क जाता है और वह जूही को सभी से माफी मांगने के लिए कहता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि क्या जूही सभी से काफी मांगेगी या रूही के थप्पड़ का बदला लेगी? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।