Mann Sundar Spoiler: नाहर ने बचाई रूही की जान, अग्नि बौखलाई

Mann Sundar Today Episode 13 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर ने रूही की जान बचा ली है।
Mann Sundar Spoiler: नाहर ने बचाई रूही की जान, अग्नि बौखलाई 51064

Mann Sundar Episode 966: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि ने रूही को गाड़ी में फंसा दिया है और उसमें ज़हरीली गैस को छोड़ दिया है, जिससे रूही की मौत हो जाए। रूही काफी तड़पती है और सभी को आवाज लगाती है, मगर कोई भी उसकी मदद के लिए हाजिर नहीं रहता है। नाहर अपनी मीटिंग में व्यस्त रहता है, जबकि अग्नि सभी को घर के बाहर जाने से रोकती है। हालांकि, जब नाहर मीटिंग ख़त्म करता है, तो उसे रूही का ख्याल आता है। वह रूही से बात करने के लिए कॉल करता है, मगर उसका फोन नहीं लगता है, क्योंकि अग्नि ने पहले ही रूही का फोन छुपा दिया था।

नाहर ड्राइवर को फोन करता है, जो उसे बताता है, कि वह बाज़ार गया ही नहीं है। इसके बाद अग्नि और दादी नाहर से कहते हैं, कि शायद रूही रिक्शे से बाजार गई होगी। लेकिन, नाहर का दिल नहीं मानता है और वह खिड़की से गाड़ी के पास झांकता है। नाहर को गाड़ी में से धुआं बाहर आते हुए नजर आता है, जिसके बाद वह बाहर आता है। वह गाड़ी का कांच फोड़कर रूही को बाहर निकालता है, जिसे देखकर अग्नि चिढ़ जाती है। नाहर समझ गया कि यह सब अग्नि की चाल है, मगर वह रूही के कारण चुप हो जाता है। जबकि रूही की सलामती देखकर अग्नि बौखला जाती है और फिर से तोड़-फोड़ शुरू करती है। इस बार अग्नि ने फैसला किया है, कि वह रूही को बचने का मौका नहीं देगी और हमेशा-हमेशा के लिए मार डालेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

 

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।