Mann Sundar Spoiler: राखी के चक्कर में नाहर के सामने आई सच्चाई, रूही हुई हैरान-परेशान

Mann Sundar Today Episode 25 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रक्षाबंधन के त्योहार पर नाहर को कई जानकारियां मिल जाती है।
Mann Sundar Spoiler: राखी के चक्कर में नाहर के सामने आई सच्चाई, रूही हुई हैरान-परेशान 51329

Mann Sundar Episode 976: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर की याददाश्त चली जाने से रूही को घर में नौकरानी बनकर रहना पड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर अग्नि नाहर को अपनी प्रेगनेंसी की बातों से अपना बनाना चाहती है। अग्नि अपने हाथो में प्रेगनेंसी की फाइल लेकर खड़ी रहती हैं, जिसमें साफ-साफ लिखा है, कि अग्नि रूही और नाहर के बच्चे की मां है। जल्दी ही नाहर अग्नि के कमरे में जाता है और उसके हाथों से फ़ाइल ले लेता है। लेकिन, मौके पर दादी आकर सब कुछ संभाल लेती है। अब अग्नि ने फैसला किया है, कि वह किसी दूसरे रास्ते से नाहर को बताएगी, कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। अग्नि गोदभराई की तस्वीरें निकालती हैं, मगर अग्नि उसमे सुंदरा के भेष में नजर आ रही है। अग्नि फोटोज को एडिट करके नाहर के लैपटॉप में डाल देती हैं, मगर नाहर से पहले इन तस्वीरों को रूही देख लेती है।

रूही कुछ करे उससे पहले नाहर के हाथों से लैपटॉप गिर जाता है और लैपटॉप टूट जाता है। इसके अलावा घर में रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाता है, जहां अवनी नाहर और समर को राखी बांधती है। अवनी गलती से रूही को भाभी बोल देती हैं, जिसे सुनकर नाहर चकरा जाता है। लेकिन, फिर से रूही सब-कुछ संभाल लेती है। जल्दी ही रूही से राखी बंधवाने के लिए पिंकू और जूही आते हैं, जिन्हे दादी घर के अंदर घुसने से रोक देती है। दादी रूही पर काफी तानों के तीर छोड़ती हैं, मगर पिंकू अपनी बहन के लिए दादी से लड़ाई करता है। हालांकि, रूही पिंकू को शांत करवाती है और उसे राखी बांधती है। जल्दी ही पिंकू रूही से नाहर को घर लाने के लिए कहता है, जिससे जीजा-साले के बीच रिश्ता बना रहे। लेकिन, यह सब बातें नाहर सुन लेता है, जिसके कारण सभी दंग रह जाते हैं।

क्या नाहर को उसके और रूही के रिश्तें का सच पता चलेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।