Mann Sundar Spoiler: अग्नि पर फूटा नाहर का गुस्सा, घर में आईं पुलिस

Mann Sundar Today Episode 29 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि का पर्दाफाश हो गया है और अब नाहर सुंदरा यानी अग्नि की हकीकत जानने के बाद काफी चिढ़ चुका है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि पर फूटा नाहर का गुस्सा, घर में आईं पुलिस 50435

Mann Sundar Episode 949: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) और जूही ने मिलकर अग्नि का भंडाफोड़ कर दिया है। सभी परिवार वालों को जब सुंदरा यानी अग्नि की हकीकत का पता चलती है, तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। हालांकि, दादी ने अग्नि को पेट की ओर इशारा करते हुए कहा, कि उसे बच्चे का सहारा लेकर बचना होगा। अग्नि बेहोश होने का नाटक करती हैं, जिसके बाद सभी लोग उसे डॉक्टर के पास लेकर जाते हैं और फिर घर लेकर आते हैं।

लेकिन, नाहर का गुस्सा अभी-भी बरकरार है। वह अग्नि से बात करने के लिए कमरे में जाता है और तोड़-फोड़ करना शुरू करता है। सभी लोग नाहर को शांत करने की कोशिश करते हैं, मगर नाहर किसी की बातों के काबू में नहीं आता है। जल्दी ही दादी इन सब का कसूरवार रूही को घोषित करते हुए कहती है, कि अग्नि को घर में लाने वाली रूही थी। इसके अलावा दादी सभी से कहती हैं, कि जब तक अग्नि के कोख में नाहर और रूही का बच्चा पल रहा है, तब-तक वह गोयनका निवास में ही रहेगी। जल्दी ही घर में पुलिस आती हैं, जिसे देखकर अग्नि डर जाती है। मगर दादी पुलिस वालों को झूठ बोल कर फिर से भेज देती है। जबकि नाहर अभी-भी अग्नि को घर से बेघर करने की फिराक में है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।