Mann Sundar Spoiler: जूही पर फूटा नाहर का गुस्सा, रूही हुई हैरान

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि पपीता खाने की कोशिश करती है, जिसे सोनी देख लेती है। अग्नि सभी को बताती हैं, कि फ्रूट सलाद में पपीता जूही ने डाला था, जिसके कारण नाहर उसपर भड़क जाता है।
Mann Sundar Spoiler: जूही पर फूटा नाहर का गुस्सा, रूही हुई हैरान 49380

Mann Sundar Episode 924: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रूही अग्नि को संभलकर रहने की सलाह देती हैं, क्योंकि उसके कोख में नाहर और रूही का बच्चा पल रहा है। अग्नि भी इस बच्चे के जरिए बड़ा षड्यंत्र रचने की फिराक में है। अग्नि रूही से कहती हैं, कि उसके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं है, जिसके बाद रूही उसे अपनी मां की साड़ी देती है। अग्नि रूही की मां की साड़ी को बदन पर सजाकर नाहर को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में है। वह कमरे में उल्टे मुंह कर खड़ी रहती हैं, जिसे पीछे से नाहर देखता है। नाहर को गलतफहमी होती हैं, कि यह रूही है। वह अग्नि को रूही समझकर पीछे से पकड़ने जाता है, तभी अचानक जूही आकर अग्नि का सारा खेल चौपट कर देती है।

बाद में, रूही जूही को अग्नि के लिए फ्रूट सलाद बनाने लिए कहती हैं। अग्नि जब फ्रूट सलाद खाती है, तो उसे सोनी रोक देती है। सोनी सभी को बताती हैं, कि अग्नि कच्चा पपीता खाने वाली थी, जिसे उसने रोक दिया। इसका इल्जाम जूही पर लगता है, जिसके कारण नाहर उसपर भड़क जाता है। लेकिन, वे लोग इस बात से अनजान है, कि यह सब अग्नि की चाल है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।