Mann Sundar Spoiler: अग्नि पर फूटा नाहर का गुस्सा, रूही से मंगवाई माफी

Mann Sundar Full Episode 709: अग्नि पर फूटा नाहर का गुस्सा।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि पर फूटा नाहर का गुस्सा, रूही से मंगवाई माफी 37293

Mann Sundar Full Episode 709: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर (Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में काफी ड्रामों के बीच हम देखेंगे कि नाहर अग्नि पर भड़क जाता है और वह उसे रूही से माफी मांगने के लिए कहता है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि दादी की चाल है, कि वह रूही और नाहर को एक दूसरे से दूर कर दे। दादी अपनी योजना में रूही को उलझना चाहती थी, मगर इस उलझन में अग्नि फंस जाती है। अग्नि रूही पर आरोप लगाती है, कि रूही अग्नि को जान मारने की कोशिश कर चुकी है। वह लगातार घर में तोड़ फोड़ करती है और रूही को बहुत भला बुरा बोलती है।

बस यही सब सुनकर नाहर का गुस्सा अग्नि पर फुट पड़ता है और वह उससे कहता है, कि तुम्हे ऐसा क्यों लगता है, कि रूही तुम्हारे पीछे पड़ी है। गुस्साए नाहर का पारा चड़ता देख रूही उसे शांत कराने की कोशिश करती है। मगर नाहर चाहता है, कि अग्नि रूही से माफी मांगे।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या अग्नि रूही से माफी मांगेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।