Mann Sundar Spoiler: घर आए किन्नरों संग नाहर ने किया झगड़ा, रूही हुई परेशान

Mann Sundar Today Episode 07 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां घर पर कुछ किन्नर आते हैं और उनके साथ नाहर झगड़ा कर लेता है।
Mann Sundar Spoiler: घर आए किन्नरों संग नाहर ने किया झगड़ा, रूही हुई परेशान 50821

Mann Sundar Episode 959: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि गोयनका निवास में कुछ किन्नर आते हैं, जो सभी घर वालों से कहते हैं, कि उन्हें आने वाले बच्चे की खबर मिल चुकी है। सभी परिवार वाले इस बात से हैरान है, कि इन्हें ख़बर किसने दी है। जल्दी ही किन्नर बच्चे के माता-पिता को आशीवार्द देने के लिए फूलों का हार लेकर आते हैं। वह नाहर को हार पहनाते हैं और फिर अग्नि को हार पहना देते हैं। यह सब देखकर रूही दुखी हो जाती है, तभी नाहर उन्हें बताता है, कि बच्चे की मां अग्नि नहीं बल्कि रूही है। लेकिन, वह यह बात मानने से इंकार कर देते हैं और रूही से कहते हैं, कि कोई भी तुम्हे कभी बच्चे की मां नहीं कहेगा।

बस यही बात सुनकर नाहर का पारा चढ़ जाता है और वह उनसे झगड़ा कर लेता है। जल्दी ही नाहर उन्हें भगवान गणेश की कहानी सुनाता है, जिससे वे लोग काफी प्रभावित होते हैं और बच्चे को आशीवार्द देते हैं। घर के बाहर जाने के बाद अग्नि उनसे मिलती है और उन्हें कहती है, कि उन्होंने अपना काम ठीक से नहीं किया। दरअसल, अग्नि ने किन्नरों को इसलिए घर भेजा था, ताकि वह रूही को एहसास दिला सके, कि वह बच्चे की मां नहीं है। लेकिन, नाहर ने अग्नि की चाल ही पलट दी।

अब कौनसी चाल चलेगी अग्नि? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।