Mann Sundar Spoiler: नाहर ने किया अग्नि का पर्दाफाश, घर से किया बेघर

Mann Sundar Today Episode 01 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर ने अग्नि की हकीकत सभी लोग के सामने ला दी है और उसने अग्नि को घर से भी बेघर कर दिया है।
Mann Sundar Spoiler: नाहर ने किया अग्नि का पर्दाफाश, घर से किया बेघर 50571

Mann Sundar Episode 953: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि की चाल से रूही (नैंसी रॉय) जलने से बचती है, जिसके बाद नाहर घी की कंपनी पर केस ठोकने की तैयारी करता है।अग्नि यह सब देखकर घबरा जाती है और वह नाहर को रोकने के लिए उसकी गाड़ी का हवा निकाल देती हैं। नाहर पंचर गाड़ी देखकर परेशान हो जाता है, जिसके बाद वह समर की गाड़ी का इस्तेमाल करने का फैसला करता है। लेकिन, बीती रात को अग्नि ने समर की गाड़ी से पेट्रोल निकालकर रूही को मारने की कोशिश की थी, जिसके कारण गाड़ी स्टार्ट नहीं होती है। नाहर को दोनों गाड़ी के खराब होने से शक होता है। जबकि दूसरी ओर अग्नि पेट्रोल के डब्बे को ठिकाने लगाने की कोशिश करती है।

इसके अलावा नाहर भी अग्नि का हाल-चाल लेने के लिए उसके कमरे में जाता है, मगर उस वह कहीं भी नहीं मिलती है। जल्दी ही नाहर देखता है, कि कोई जल्दबाजी में घर से बाहर गया है। दरअसल, अग्नि घर के बाहर गार्डन में डब्बे और पेट्रोल के पाइप को दफन कर देती है। इसके साथ ही वह नाहर की नजरो से बचकर फिर से घर में भी आ जाती है। जल्दी ही नाहर बेहद अलग अंदाज में सभी घर वालों को इकट्ठा करता है और उन्हें पेट्रोल का डब्बा और पाइप दिखाता है। अग्नि यह सब देखकर डर जाती है और वह ऐसा नाटक करती हैं, जैसे उसे किसी बात की कोई खबर नहीं है। नाहर अग्नि पर इल्जाम लगाता है, जिसके बाद अग्नि उससे सबूत मांगती है। सबूत के तौर पर नाहर उस डब्बे पर नेलपॉलिश के निशान दिखाता है, जो अग्नि के है। नाहर अग्नि को घर से चले जाने की सलाह देता है, जिसे सुनकर रूही हैरान हो जाती है। अग्नि भी अपना बोरिया-बिस्तर बांधकर घर से चली जाती है, जिसे देखकर रूही रोने लगती है। रूही नाहर से कहती हैं, कि अग्नि के कोख में उनका बच्चा पल रहा है। लेकिन, नाहर रूही की हिफाज़त के लिए अग्नि को जाने देता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।