Mann Sundar Spoiler: नाहर और अग्नि की होगी शादी, रूही का टूटा दिल

Mann Sundar Today Episode 28 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर ने अग्नि संग शादी करने की जिद पकड़ ली है।
Mann Sundar Spoiler: नाहर और अग्नि की होगी शादी, रूही का टूटा दिल 51429

Mann Sundar Episode 980: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर पूजा करती है, जिसके कारण अग्नि चिढ़ जाती है। इसके अलावा पंडित जी ने महाआरती के लिए अग्नि के बजाय रूही को चुना है। रूही आरती शुरू करती है और फिर सभी लोग नाहर को भी पूजा करने के लिए कहते हैं, मगर नाहर ऐसा करने से इंकार करता है। रूही नाहर को समझाने की कोशिश करती हैं, तो नाहर को पुरानी बातें याद आने लगती है। जल्दी ही अग्नि नाहर को पूरे घर में गंगाजल छिड़कने के लिए भेज देती है। जबकि पूजा ख़त्म होने के बाद पंडिताईन सभी सुहागन को अपने पति के हाथों से मांग भरवाने के लिए कहती है। जल्दी ही सभी लोग अग्नि के पति के बारे में सवाल करते हैं, जिसपर अग्नि सभी को बताती हैं, कि उसकी शादी नहीं हुई है। सभी गलतफहमी के कारण अग्नि को गलत समझते हैं और उसे काफी फटकार लगाते हैं।

दूसरी ओर नाहर को अग्नि के कमरे में डीएनए रिपोर्ट मिलता है, जिससे नाहर को पता चल जाता है, कि अग्नि के कोख में पल रहे बच्चे का पिता वहीं है। वहीं अग्नि से सभी लोग उसके बच्चे के पिता का नाम पूछते हैं और उसका मुंह काला करने की कोशिश करते हैं, तभी अचानक नाहर सभी को बताता है, कि वह अग्नि के कोख में पल रहे बच्चे का पिता है। इसी के साथ नाहर घोषणा करता है, कि वह अग्नि के साथ शादी करने वाला है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं। सभी लोग नाहर को समझाने की कोशिश करते हैं, मगर नाहर डीएनए रिपोर्ट का हवाला देते हुए अग्नि के साथ शादी करने के फैसले पर अटल रहता है। रूही यह सब देखकर रोने लगती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।