Mann Sundar Spoiler: जूही ने बचाई रूही की जान

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही पानी की टंकी में फंस गई है और उसकी जान खतरे में पड़ गई है। हालांकि, जूही बेहद चतुराई से रूही की जान बचा लेती है।
Mann Sundar Spoiler: जूही ने बचाई रूही की जान 48988

Mann Sundar Episode 914: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही किचन में खाना बनाने के लिए जाती है, जहां पानी नहीं आता है। वह पानी की जांच करने के लिए टंकी को देखती है, जिसमें कचरा फंसा रहता है। वह कचरे को निकालने की कोशिश करती हैं, जिसके कारण उसका चश्मा टंकी में गिर जाता है। अब वह अपने चश्मे को भी निकालने की कोशिश में जुट गई है, जिसके कारण उसका पैर फिसलता है और पानी की टंकी में गिर जाती है। टंकी का दरवाजा भी झटके से बंद हो जाता है, जिससे रूही और भी ज्यादा घबरा जाती है। जबकि दूसरी ओर दादी ने जूही को चाय बनाने का काम दिया है। इसके अलावा जूही के साथ पूरा परिवार रूही की खोजबीन में जुटा हुआ है।

जब जूही चाय बनाने के लिए नल में से पानी लेती हैं, तो उसे रूही का लॉकेट मिलता है। जूही फौरन समझ जाती है, कि रूही पानी की टंकी में है। जूही रूही का नाम चिल्लाते हुए टंकी की ओर भागती है, जिसे देखकर नाहर भी उसके पीछे जाता है। नाहर और जूही मिलकर रूही को पानी की टंकी से बाहर निकालते हैं और नाहर रूही का ख्याल रखता है। बाद में, रतन सभी परिवार वालों को कहता है, कि उसने पारिवारिक छुट्टियों के लिए रिजॉर्ट बुक किया है। हालांकि, दादी जूही ओर रूही को छुट्टियों पर जाने से रोकने के लिए षड्यंत्र रचती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।