Mann Sundar Spoiler: रूही पर फूटा जूही का गुस्सा

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही अब रूही के खिलाफ हो गई है और दोनों बहनों के रिश्तों में खटास लाने की कोशिश में दादी और सोनी जुट गई है।
Mann Sundar Spoiler: रूही पर फूटा जूही का गुस्सा 48757

Mann Sundar Episode 910: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी और सोनी ने प्लान बनाया है, कि वह जूही को एग्जाम देने नहीं जाने देंगी और वह इसका कसूरवार रूही को घोषित करेंगे, जिससे दोनों बहनों के रिश्तों में खटास आ जाए। शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सोनी ने रूही के ड्राइवर को भटकाने की कोशिश की है, जिससे रूही समय पर ना-पहुचे और जूही का एग्जाम छूट जाए। दूसरी ओर जूही बार-बार लगातार रूही को घर आने के लिए कहती है, मगर वह इस बात से अनजान है, कि वे दादी और सोनी की चाल के शिकार हो गए है।

जल्दी ही घर में, नाहर और समर आते हैं, जो सोनी को समझाने की कोशिश करते हैं, मगर सोनी किसी की भी बात नहीं सुनती है। बाद में, रूही भी जैसे-तैसे कर घर पहुंचती है, मगर उसे आने में काफी देर हो चुकी है, क्योंकि मूहर्त के कारण सभी लोगो ने पूजा में जूही को बैठा दिया। रूही पूजा में बैठने की कोशिश करती है। लेकिन, उसे बताया जाता है, कि जूही ने अब पूजा शुरु कर दी है और अब वह इसे बिना ख़त्म किए बगैर नहीं उठ सकती है। जल्दी ही पूजा ख़त्म होती है और जूही अपने कमरे में जाती हैं, जहां वह अपना आईडी कार्ड फाड़ देती है। इसके अलावा जूही रूही पर भी भड़क जाती है और उसे खूब बुरा-भला कह देती है।

क्या सोनी और दादी अपनी चाल में सफल हो गई है? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।