Mann Sundar Spoiler: अग्नि के खिलाफ जूही और रूही की अगली नई चाल

Mann Sundar Today Episode 26 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और जूही ने मिलकर अग्नि के ख़िलाफ़ नई चाल बनाई है, जिससे अग्नि का भंडाफोड़ हो जाए।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि के खिलाफ जूही और रूही की अगली नई चाल 50325

Mann Sundar Episode 947: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि ने धोखे से रूही (नैंसी रॉय) को कमरे में बंद कर दिया है और खुद पूजा में आकर बैठ गई है। नाहर लगातार रूही को याद करता है, मगर उसे रूही कहीं भी नहीं मिलती है। आखिरकार, उसे पूजा शुरू करना पड़ता है और रूही के बजाए अग्नि के साथ पूजा शुरू करनी पड़ती है। वहीं दूसरी ओर जूही में अग्नि को कुछ अहम सबूत जलाते हुए देख लिया है, जिसे वह बचाने की कोशिश करती है। जल्दी ही जूही को एक ज़हरीला सांप दिखाई देता है, जिसे भगाने की कोशिश में जूही रूही तक पहुंच जाती है। अब जूही और रूही मिलकर अग्नि द्वारा जलाए गए सबूत की जांच-पड़ताल करते हैं।

रूही को अग्नि का लॉकेट मिलता है, जिसे वह फोरेंसिक जांच के लिए भेजती है। रूही इस लॉकेट पर मौजूद उंगलियों के निशान से अग्नि का सच जानना चाहती है और जल्दी उसे पता चलता है, कि इस लॉकेट पर सिर्फ रूही और जूही के साथ अग्नि का ही निशान है। अब रूही और जूही समझ चुके हैं, कि अग्नि और सुंदरा एक ही शख्स है। दूसरी ओर अग्नि नाहर के साथ आरती करने के लिए आगे बढ़ती है, तभी अचानक रूही आ जाती है। इसके अलावा रूही और जूही ने फैसला किया है, कि वे दोनों काफी चालाकी से अग्नि का काला सच घर वालो के सामने लाएंगे।

क्या रूही और जूही अग्नि का भंडाफोड़ कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।