Mann Sundar Spoiler: दादी और अग्नि की चाल हुई बेकार, नाहर के दिल में उठा रूही के लिए प्यार

Mann Sundar Today Episode 10 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी और अग्नि ने मिलकर रूही और नाहर के रिश्तों में दूरियां लाने की कोशिश कर रही है।
Mann Sundar Spoiler: दादी और अग्नि की चाल हुई बेकार, नाहर के दिल में उठा रूही के लिए प्यार 49699

Mann Sundar Episode 931: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि और दादी ने मिलकर रूही के लिए जाल बिछाया है। उन्होंने घर में स्प्रे बांध दिया है, जो रूही की आंखो में जलन शुरू करता है। इसके कारण गर्म नाश्ता अग्नि के पैरो पर गिर जाता है। रूही और अग्नि दोनों दर्द से रोती है। अब नाहर इस दुविधा में फंसा है, कि वह पहले किसकी मदद करे। लेकिन, जल्दी ही अवनी आती है और वह अग्नि की मदद करती है। जबकि दादी रूही को नाश्ता गिराने के लिए फटकार लगाती है। इसके अलावा अग्नि के चेहरे पर लगा दाग भी धीरे-धीरे पानी से निकल रहा है, जिसे दादी देख लेती है। दादी नाहर के देखने से पहले उसे छुपा देती है।

बाद में, अग्नि फिर से नाहर के बाहों में गिरती है, जिसे देखकर रूही को अच्छा नहीं लगता है। नाहर रूही की आंखो में आई ड्रॉप डालता है और उसे आराम करने की सलाह देता है। वहीं अग्नि को याद आता है, कि स्प्रे की बोतल बाहर ही रह गई है। यह बोतल रूही के हाथ लगती है और वह इस बारे में सोचने लगती है। जबकि नाहर अग्नि के कमरे में अपनी और रूही के बचपन की फोटो रखता है, मगर दादी रूही की फोटो के खिलाफ है। हालांकि, नाहर ज़िद करता है, कि वह अपने साथ रूही के गुणों को भी अपने आने वाले बच्चों में देखना चाहते हैं, जिसे रूही सुन लेती है और उसे खुशी होती है, कि नाहर के दिल में उसके लिए बहुत प्यार है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।