Mann Sundar Spoiler: दादी ने फिर डाली रूही और जूही में फूट

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी ने फिर से एक नई चाल चली है, जिसके कारण रूही और जूही के रिश्तों में खटास पैदा हो गई है।
Mann Sundar Spoiler: दादी ने फिर डाली रूही और जूही में फूट 48880

Mann Sundar Episode 912: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी और सोनी मिलकर लगातार रूही और जूही के रिश्तों में खटास लाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, हर-बार किस्मत उनकी साथ नहीं देती है। अब शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सोनी और दादी मिलकर नाहर और समर के जरिए दोनों बहनों में फूट डालने की फिराक में है। सोनी ज़िद करके नाहर के प्रेजेंटेशन को समर को दिलाती हैं, जिससे दोनों बहनों के रिश्तों में खटास आए। जबकि नाहर ने रूही के जरिए जूही को गिफ्ट दिया है। जब जूही उस गिफ्ट को देखती है, तो उसे पता चलता है, कि नाहर ने कॉलेज वालो से बात करके रिएग्जाम की बात कर ली है।

वहीं दूसरी ओर समर करोड़ों के डील के लिए प्रेजेंटेशन बनाने की कोशिश करता है, मगर बार-बार उससे गलती होती है। बाद में, वह जूही की मदद से प्रेजेंटेशन तैयार करता है। अगले दिन सुबह जब जूही लैपटॉप लेने जाती हैं, तो रूही उसे रोक देती है और खुद उसके कमरे में जाकर लैपटॉप लेकर आती है। हालांकि, रूही और जूही इस बात से अनजान है, कि दादी ने लैपटॉप बदल दिया है। इसके अलावा जब समर क्लाइनस्ट के सामने प्रेजेंटेशन चालू करता है, तो उसमे सिर्फ और सिर्फ जूही की तस्वीर नजर आती है, जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि क्या सोनी और दादी की चाल सफल होगी? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।